4 साल पहले प्यार हुआ फिर हुई शादी और अब...

प्यार में मर मिटने की सौगंध खाने वाले युवक-युवती ने 4 साल पहले परिवार की परवाह न करते हुए शादी रचा ली, लेकिन शादी के..

4 साल पहले प्यार हुआ फिर हुई शादी और अब...

बांदा, 

प्यार में मर मिटने की सौगंध खाने वाले युवक-युवती ने 4 साल पहले परिवार की परवाह न करते हुए शादी रचा ली, लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद दोनों का प्यार नफरत में बदल गया। युवती ने पहले मांगा तलाक और सोमवार को उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह प्रेम विवाह के दर्दनाक अंत की घटना  बांदा जनपद की है। 

शहर कोतवाली अंतर्गत रामा वाटिका ओवर ब्रिज के समीप रहने वाले अमित गुप्ता का रंजना से 4 साल पहले प्यार हुआ। उस समय रंजना एफसीआई में जॉब करती थी और अमित गुप्ता कैफे चलाता था। दोनों के बीच प्यार जल्दी ही प्रेम विवाह में बदल गया लेकिन शादी के बाद रंजना की नौकरी छूट गई और उसी के बाद दोनों के बीच रिश्तो में खटास पैदा हुई। जो धीरे-धीरे झगड़े में बदल गई। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : झारखंड से आकर मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार, 23 एंड्राइड फोन बरामद

मृतका के देवर अनुराग गुप्ता ने बताया कि शादी के बाद दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे। रंजना अक्सर मेरे भाई अमित से घूमने फिरने की बात करती थी लेकिन वह जाने को तैयार नहीं होता था। इसी बात को लेकर दोनों में तू तू मैं मैं होने लगी और तनाव इतना बढ़ गया रंजना 28 ने न्यायालय में तलाक के लिए अर्जी दे दी। इस बीच दोनों के बीच विवाद और बढ़ता गया। रविवार की रात को भी दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई थी। मैंने भी हस्तक्षेप करते हुए मामला शांत कराने की कोशिश की थी।

तब सब कुछ सामान्य हो गया था लेकिन सोमवार को उसमें अपना कमरा बंद करके साड़ी के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। अनुराग ने यह भी बताया कि रंजना द्वारा प्रेम विवाह किए जाने से उसके माता-पिता इतने नाराज थे कि 4 साल बाद भी उन्होंने कभी लड़की का चेहरा तक नहीं देखा और न कभी टेलीफोन में बात की। इस बीच अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि आज एक हैंगिंग केस का मामला सामने आया है। पता चला है कि लड़की ने प्रेम विवाह किया था। दोनों के बीच तलाक का मामला भी न्यायालय में चल रहा है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : दुर्लभ प्रजाति के काले हिरण का शिकार कर रहे चार शिकारियों को पुलिस ने दबोचा

यह भी पढ़ें - महोबा : महिला को बंधक बना परिचित ने किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की दी धमकी, आरोपी गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
1
funny
1
angry
0
sad
4
wow
2