बांदा मेडिकल कॉलेज में दो डॉक्टरों समेत 34 मिले संक्रमित

जनपद बांदा में वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से जनपद को निजात नहीं मिल रही है अभी भी प्रतिदिन मरीज संक्रमित मिल रहे हैं..

बांदा मेडिकल कॉलेज में दो डॉक्टरों समेत 34 मिले संक्रमित
Corona Update, Banda

जनपद बांदा में वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से जनपद को निजात नहीं मिल रही है।अभी भी प्रतिदिन मरीज संक्रमित मिल रहे हैं। आज भी आई एक रिपोर्ट में राजकीय मेडिकल कॉलेज के दो डॉक्टरों समेत जनपद में 34 लोग संक्रमित पाए गए हैं।जिन्हें इलाज के लिए कोविड-19 अस्पताल में भेजा जा रहा है ।

यह भी पढ़ें - कपिल शर्मा शो में अर्नब गोस्वामी की हुई खिचाई, अब अर्नब के फैंस चला रहे हैं ट्रेंड

इस आशय की जानकारी देते हुए चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त गौरव दयाल ने बताया कि सोमवार को आई रिपोर्ट में 25 आरटी पीसीआर और नौ मरीज एन्टीजैन की जांच में पाए गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए कोविड-19 अस्पताल  में भेजा जा रहा है।

आज की रिपोर्ट में स्वास्थ्य विभाग अभी भी कोरोना की चपेट में है। जहां मेडिकल कॉलेज में 2 डॉक्टर और तीन स्वास्थ्य कर्मी संक्रमित पाए गए हैं वही आजाद नगर पीएससी में भी दो कर्मचारी संक्रमित पाए गए। इसी तरह जजेज कॉलोनी में भी कोरोना ने दस्तक दी है,विकास भवन का एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया है और अजय गढ़ पन्ना की एक महिला भी संक्रमित पाई गई है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : एक किसान का बेटा अब चंडीगढ़ में अंडर-19 में खेलेगा क्रिकेट

यहां भी मिले हैं मरीज

इसी तरह बछेउरा गांव में 3 अतर्रा में तीन, अलीगंज मे दो, सिन्धन खुर्द में दो, दुबरिया में अंबेडकर नगर में दो दो शांति नगर में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया।इस बीच जिले में एक और मरीज की मौत हो जाने से मृतकों की संख्या 23 हो गई है जबकि अब तक जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 2223 हो गई है ,1837 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं जबकि 329 अभी भी एक्टिव बने हुए हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0