हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर अधिवक्ताओं का डीएम कार्यालय में प्रदर्शन

अधिवक्ता अमितराज सिंह के हमलावरों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर आंदोलित जिला अधिवक्ता संघ ने आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।बाद में जिलाधिकारी ने आकर वकीलों का ज्ञापन प्राप्त कर कार्यवाही का आश्वासन दिया...

हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर अधिवक्ताओं का डीएम कार्यालय में प्रदर्शन
Advocates Protest Banda

इस समय जिला अधिवक्ता संघ अमित राज सिंह एडवोकेट के हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर दो गुटों में बंटा हुआ है। जहां अध्यक्ष अवधेश कुमार गुप्ता इस आंदोलन के खिलाफ हैं, वही संघ के महासचिव कैलाश सिंह गौतम आंदोलन कर रहे हैं। जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष ने तो यहां तक कह दिया है कि मैंने हड़ताल का विरोध किया तो मुझे जान से मारने की साजिश रची जा रही है।

यह भी पढ़ें : राजस्थान : कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुरू, नहीं आए पायलट व समर्थित विधायक

इसके लिए उन्होंने बकायदा पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा था। जिसके आधार पर पुलिस ने उन्हें सुरक्षा भी मुहैया करा दी है। इस सिलसिले में कल से अधिवक्ताओं ने अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी है और गिरफ्तारी को लेकर ही आज जिलाधिकारी और डीआईजी को अधिवक्ता संघ द्वारा ज्ञापन सौंपा गया है।

इस संबंध में आज महासचिव कैलाश सिंह गौतम ने बताया कि हमलावरों को बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है उन्हें न सिर्फ सत्ता पक्ष का संरक्षण प्राप्त है बल्कि प्रशासन भी हमलावरों की बचाने की कोशिश कर रहा है। जब तक हमलावरों को गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजा था तब तक अधिवक्ता संघ आंदोलित रहेगा।

यह भी पढ़ें : मलाईदार कुर्सी है : नहीं छोड़ेंगे !