बांदा के रहायशी इलाकों में कोरोना फैला, 12 संक्रमित 

चित्रकूट धाम मंडल मुख्यालय बांदा में कोरोना तेजी से फैल रहा है, खासकर रिहायशी इलाकों में कोरोना लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है..

बांदा के रहायशी इलाकों में कोरोना फैला, 12 संक्रमित 

चित्रकूट धाम मंडल मुख्यालय बांदा में कोरोना तेजी से फैल रहा है। खासकर रिहायशी इलाकों में कोरोना लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है।आज भी जांच में संक्रमित पाए गए एक दर्जन मरीजों में 9 अकेले शहर बांदा के हैं।इनमें चार महिलाएं भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड के 525 छात्रों ने दी कृषि विश्वविद्यालय में प्रवेश परीक्षा

इस बारे में जानकारी देते हुए चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर गौरव दयाल ने बताया कि आज जो 12 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। उनमें 3 मरीज ट्रूनेट मशीन से जबकि 9 मरीज एंटीजेन जांच में संक्रमित मिले हैं।इन्हें मिलाकर जनपद में  संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 466 पहुंच गई है।

आज जो मरीज संक्रमित पाए गए हैं उनमें 32 वर्षीय महिला इंदिरा नगर, 65 वर्षीय पुरुष व 64 वर्षीय महिला छावनी, 18 वर्षीय युवक व 44 वर्ष की महिला जरौली कोठी सुदामापुरी, बंगाली पुरा में 30 वर्षीय युवक और एक बैंक में 30 वर्षीय युवक, अलीगंज में है 47 वर्षीय शंकर नगर में 28 वर्षीय और एक मरीज कुर्रम गांव में संक्रमित पाया गया है।

यह भी पढ़ें : बांदा में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 400 पार

संक्रमित पाए गए सभी मरीजों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है और संक्रमित मरीजों के घर के आस-पास सैनिटाइजिंग का काम शुरू कर उस इलाके में आवागमन पर पाबंदी लगाई जाए जा रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0