टीवी डिबेट के बाद घर पर कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन

टीवी डिबेट के बाद घर पर कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन

नई दिल्ली

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता राजीव त्यागी का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। अचानक तबीयत खराब होने पर उन्हें गंभीर हालत में गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजीव त्यागी के निधन की खबर सुनकर राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर है।

दरअसल, आज शाम एक टीवी चैनल पर डिबेट के बाद जब वो घर गए तो वहां उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे बेहोश हो गए। बेहोशी की हालत में उन्हें यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।
संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कांग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र राजीव त्यागी हमारे साथ नहीं है. आज 5 बजे हम दोनों साथ में आजतक पर डिबेट भी किया था. जीवन बहुत ही अनिश्चित है. अभी भी शब्द नहीं मिल रहे."

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव त्यागी के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस पार्टी के मजबूत सिपाही और बेहतरीन प्रवक्ता राजीव त्यागी जी के आकस्मिक निधन का समाचार दुखद है. उनका जाना कांग्रेस पार्टी की न भरी जा सकने वाली क्षति है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिवारजनों को संबल प्रदान करें.

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0