नवागंतुक छात्र छात्राओं के लिए हुआ ओरिएन्टेशन कार्यक्रम बांदा

बांदा, संत कृपाल सिंह इंस्टिट्यूट ऑफ लॉ, लामा, बांदा द्वारा नवीन सत्र 2022-23 के एलएलबी त्रिवर्षीय पाठ्यक्रम के नवागंतुक छात्र छात्राओं के लिए ओरिएन्टेशन कार्यक्रम का अयोजन...

नवागंतुक छात्र छात्राओं के लिए हुआ ओरिएन्टेशन कार्यक्रम बांदा

बांदा, संत कृपाल सिंह इंस्टिट्यूट ऑफ लॉ, लामा, बांदा द्वारा नवीन सत्र 2022-23 के एलएलबी त्रिवर्षीय पाठ्यक्रम के नवागंतुक छात्र छात्राओं के लिए ओरिएन्टेशन कार्यक्रम का अयोजन किया गया। कार्यक्रम में छात्र छात्राओं को उनके शैक्षणिक पाठ्यक्रम की जानकारी, परीक्षा-प्रक्रिया, कक्षाओं का संचालन, छात्रवृत्ति एवं पुस्तकालय से सम्बन्धित बहुउपयोगी जानकारी प्रदान की गयी।

यह भी पढ़ें - प्रधानाचार्य को बारहवीं के छात्र ने मारी गोली, वारदात के बाद छात्र फरार

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डा. सबीहा रहमानी (असो. प्रो.- रा.म.महा., बांदा) द्वारा  गुरूदेव संत कृपाल जी महराज एवं माता सरस्वती की प्रतिमा पर पुष्पार्पण करनें के उपरान्त छात्र छात्राओं को सम्बोधित करते हुए एलएलबी की उपादेयता के बारे में समझाया।महाविद्यालय के सचिव  यश शिवहरे ने छात्र छात्राओं को सम्बोधित करते हुए महाविद्यालय की स्थापना उद्देश्य, प्रेरणाश्रोत पूज्य संत कृपाल जी महराज से सम्बन्धित जानकारी को साझा करते हुए सभी का स्वागत किया। 

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें : वाराणसी से आनन्द विहार के लिए लखनऊ के रस्ते चलेगी यह पूजा स्पेशल ट्रेन

प्राचार्य डा. सर्वेश अग्निहोत्री ने छात्रों को उनके विधिक पाठ्यक्रम की जानकारी दी तथा उसकी सामाजिक उपयोगिता बताते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।कार्यक्रम में प्राध्यापक डा. पंकज सिंह द्वारा छात्रों को कक्षाओं के संचालन, यूनीफार्म एवं छात्र आचार संहिता की जानकारी दी।

कार्यालय प्रभारी आदित्य कुमार तिवारी द्वारा छात्रवृत्ति एवं फीस से सम्बन्धित जानकारी दी गयी। पुस्तकालयाध्यक्ष पुष्पेन्द्र शुक्ला द्वारा पुस्तकालय के नियमों की जानकारी दी गयी। कार्यक्रम के अंत में प्राचार्य द्वारा सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया गया। कार्यक्रम का संचालन पंचम सेमेस्टर के छात्र प्रदीप अग्रहरी द्वारा किया गया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0