मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला ने इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी की उतारी नकल, सुनिये ये वायरल वीडियो

मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला ने इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी की उतारी नकल, जानें क्यों कर रहा #wesupportshyamrangeela ट्विटर पर ट्रेंड

मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला ने इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी की उतारी नकल, सुनिये ये वायरल वीडियो

दरअशल, इन दिनों सोशल मीडिया पर अचानक से कई ट्रेंड स्टार्ट हो जाते है, हालही में ये हमारी पारी हो रही है ट्रेंड काफी दमकल मचाया। लोगो ने इसे बहुत एन्जॉय भी किया। अब एक नया ट्रेंड सामने आ रहा है। आज ट्विटर पर एक नया ट्रेंड आया है #wesupportshyamrangeela। 

यह भी पढ़ें - शादी में थूक लगाकर बना रहा था नान रोटी, ये वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दे, श्याम रंगीला एक यूटूबेर है जो यूट्यूब वीडियोज़ बनाते रहते है, श्याम पीएम मोदी की मिमिक्री करते है, वो इसी वजह से काफी पॉप्यूलर भी है। हालही में उन्होंने बढ़ती पेट्रोल और डीजल की कीमत पर एक वीडियो यूट्यूब पर दिया था। उन्होंने यह वीडियो श्रीगंगानगर राजस्थान से ही बनाया था। 

बता दें कि, श्याम श्रीगंगानगर के एक पेट्रोल पंप पर अपना वीडियो शूट करने के लिए गए हुए थे। पेट्रोल पंप का नाम टीएमटीएल था। श्याम ने अपना वीडियो इसी पेट्रोल पंप पर शूट किया था। 

उन्होंने अपने इस वीडियो में मोदी जी के पुराने स्टेटमेंट को उठाते हुए उन्हें मिमिक किया। वो कहते है की श्रीगंगानगर का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है यहाँ पर पेट्रोल की कीमत 100 रू को छू गयी है। आज़ाद भारत के इतिहास में ऐसी कोई सरकार नहीं आती थी जो पेट्रोल को उसकी सही कीमत दिला सके हमने ये कर दिखाया है इतना ही नहीं आखिर में वो बोलते है कि डीजल  भी  100 रू को छू जाएगी। ये वीडियो तेजी से वायरल भी हुआ। 

यह भी पढ़ें - तेल के खेल की चालाकी में खो दी चालक ने नौकरी

यह भी पढ़ें - प्रसव के दौरान अस्पताल में अध्यपिका की मौत, परिजनों का फूटा गुस्सा

रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल वीडियो से कुछ लोग को ठेश पहुंची और श्याम को टीएमटीएल की तरफ से करवाई की बात भी बोली गयी है हाला की श्याम ने माफ़ी मांगने की बात  थी लेकिन पेट्रोल पंप कंपनी ने इस वीडियो पर कलरवयी की नोटिस जारी की है। श्याम ने इस बात की सूचना अपने ट्विटर अकाउंट से दी है,इसी के तहत ये मुद्दा ट्विटर में काफी तेजी से चर्चा में आया है और लोगो ने इसे ट्रेंड भी बना दिया है।

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0