मध्य प्रदेश के सागर सहित बुंदेलखंड के इन जिलों में फिर तेज बारिश के आसार

भोपाल, मध्य प्रदेश के मौसम में एक बार फिर बदलाव होने जा रहा है। वापसी की ओर बढ़ रहा मानसून दो दिन मालवा निमाड़ को..

मध्य प्रदेश के सागर सहित बुंदेलखंड के इन जिलों में फिर तेज बारिश के आसार
फाइल फोटो

भोपाल, मध्य प्रदेश के मौसम में एक बार फिर बदलाव होने जा रहा है। वापसी की ओर बढ़ रहा मानसून दो दिन मालवा निमाड़ को भिगोने वाला है। पिछले 24 घंटे में धार में हल्की बारिश हुई है। अगले दो दिनों में धार, विदिशा, झाबुआ, आलीराजपुर और बालाघाट में भी हल्की बारिश की संभावना है। वहीं, 3 अक्टूबर को कुछ जिलों में तेज बारिश भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें - छात्रा के साथ स्कूल पहुंची नागिन, देखकर बच्चों में मचा हड़कंप

मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में 3 अक्टूबर के बाद एक बार फिर से मौसम करवट ले सकता है। ऐसा हुआ तो महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ से सटे इलाकों में कहीं-कहीं हल्की से तेज बारिश हो सकती है। मौसम विभाग की मानें तो इंदौर, भोपाल और ग्वालियर में बारिश होने की उम्मीद नहीं के बराबर है। लोकल एक्टिविटी से कहीं-कहीं बारिश हो सकती है। विभाग के अनुसार अगले 48 घंटों में धार, अलीराजपुर, बड़वानी, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, हरदा और नर्मदापुरम और झाबुआ में बूंदाबांदी या हल्की बारिश हो सकती है।

  • इन जिलों में हो सकती है तेज बारिश

मौसम विभाग ने 3 अक्टूबर के लिए प्रदेश के कुछ जिलों में तेज बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है। इसके अनुसार बुंदेलखंड, बघेलखंड और महाकोशल के जिलों उमरिया, अनूपपुर, शहडोल, डिंडोरी, कटनी, छिंदवाड़ा, जबलपुर, बालाघाट, नरसिंहपुर, सिवनी, मंडला, रीवा, सतना, सीधी, सिंगरोली, छतरपुर, सागर, पन्ना, निवाड़ी और दमोह में कहीं-कहीं हल्की से तेज बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें - साहब, मुझे मेरी बीवी से बचाओ, नहीं तो वह मुझे मार डालेगी

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश के सागर, ग्वालियर समेत इन जिलों में फिर शुरू होगा बारिश का दौर

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0