युवा जोड़ो संपर्क वीडियो रथ को किया रवाना

सीआईसी में गायत्री तीर्थ शांतिकुंज धाम से युग सृजेता कार्यक्रम झाँसी के प्रचार प्रसार...

युवा जोड़ो संपर्क वीडियो रथ को किया रवाना

चित्रकूट।

नशा न करने का छात्रों ने लिया संकल्प

सीआईसी में गायत्री तीर्थ शांतिकुंज धाम से युग सृजेता कार्यक्रम झाँसी के प्रचार प्रसार, युवा जोड़ों संपर्क वीडियो रथ का आगमन हुआ।
 कालेज के अध्यक्ष पुर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा, प्रधानाचार्य डॉ रणवीर सिंह चौहान, गायत्री शक्तिपीठ संचालक डॉ राम नारायण त्रिपाठी ने पूजन कर शुभारंभ किया।

यह भी पढ़ें-बांदाः 11 वर्षीय बालिका का अपहरण कर निकाह कर रहे इस दूल्हा व मौलवी समेत 8 लोग गिरफ्तार

डा. त्रिपाठी ने शांतिकुंज से आए रथ के उद्देश्य का परिचय कराते हुए कहा कि देश के युवाओं को नशा से होने वाली हानि का सही ज्ञान न होने से सहज फस जाते है, उसकी सही जानकारी देना तथा गायत्री परिवार के केंद्र शांतिकुंज का परिचय करा जनता में राष्ट्र सृजन की भूमिका में योगदान कराना है। पूर्व सांसद ने कहा कि नशा से युवाओं को दूर रहने की प्रेरणा वीडियो रथ से मिलेगी। सभी ने नशा  न करने का संकल्प किया। इसे याद भी रखा जाये।

नशा करने वालों का नशा सामग्री लाने में सहयोग न करे। चाहे घर के ही लोग क्यों न हो। प्राचार्य ने कहा कि सभी लोग सरकार और गायत्री परिवार के अभियान के  सहयोगी बने। इस अवसर पर पुर्व सांसद ने समान नागरिक संहिता के समर्थन की अपेक्षा सभी से की। भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा संयोजक विजय चंद्र गुप्ता ने आभार जताया। कार्यक्रम मे जिला समन्वयक भवानीदीन यादव, प्रमोद पटेल, सुधीर द्विवेदी, फूलचंद्र चंद्रवंशी समेत शिक्षक, छात्र, छात्राएं मौजूद रहे। सभी ने नशा न करने का संकल्प भी लिया।

यह भी पढ़ें- बांदाः शंकर बाजार में चली गोली मचा हडकम्प,युवक की मौत,पुलिस जांच में जुटी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0