योगी सरकार के मंत्री को चूहे ने काटा, 3 घंटे अस्पताल में रहना पड़ा भर्ती

सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जमीनी हकीकत परखने आए योगी सरकार के खेलकूद एवं युवा कल्याण..

योगी सरकार के मंत्री को चूहे ने काटा, 3 घंटे अस्पताल में रहना पड़ा भर्ती

बांदा, 

सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जमीनी हकीकत परखने आए योगी सरकार के खेलकूद एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव को शनिवार की रात सर्किट हाउस में सोते समय चूहे ने काट लिया। सांप की आशंका के चलते उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और करीब 3 घंटे उपचार के बाद जब इस बात की तसल्ली हुई कि उन्हें सांप ने नहीं बल्कि चूहे ने काटा था तब जाकर अस्पताल से छुट्टी दी गई।

यह भी पढ़ें - स्वास्थ्य विभाग में डीएम ने कसा शिकंजा : स्वास्थ्य केंद्र से नदारद चल रहे डॉक्टर की संविदा समाप्त, एक स्टाफ नर्स को हटाया गया

यह मामला है उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा का। जहां मंत्रियों के समूह के साथ योगी सरकार के राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव भी जिले की जनकल्याणकारी योजनाओं की जमीनी हकीकत की जांच पड़ताल करने आए थे। रात में मवई बाईपास के पास स्थित सर्किट हाउस में ठहरे थे। अचानक सोते समय उनके पैर में किसी कीड़े ने काट लिया चूंकि सर्किट हाउस के आसपास जंगल है इसलिए सांप की आशंका में मंत्री जी भी भयभीत हो गए और फिर उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

रात में ही सूचना मिलने पर जिला अधिकारी, एडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट और शहर कोतवाल भी जिला अस्पताल पहुंच गए और मंत्री जी के स्वास्थ्य का हाल चाल लेते रहे। करीब 3 घंटे अस्पताल में हुए उपचार के बाद उन्हें पूरी तरह स्वस्थ बताया गया और यह भी कहा गया कि उन्हें सोते समय चूहे ने काटा था। इस बात की तसल्ली होने पर डॉक्टरों ने उन्हें 3 घंटे बाद छुट्टी दे दी। इस बात की पुष्टि जिला अस्पताल के सीएमएस एसएन मिश्रा ने भी की है।

यह भी पढ़ें - जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की हत्या में नामजद पति दीपक सिंह गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - खत्म होने वाली है इंतजार की घड़ियां, चित्रकूट एयरपोर्ट का रनवे तैयार, अब उड़ान का इंतजार

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2