महिला ने लगाया बेटे के अपहरण का आरोप, पुलिस ने कहा मामला लेनदेन का

शहर कोतवाली अंतर्गत कताई मिल चिल्ला रोड में रहने वाली सुधा पत्नी श्री प्रसाद ने कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि 8 जुलाई को रात लगभग..

महिला ने लगाया बेटे के अपहरण का आरोप, पुलिस ने कहा मामला लेनदेन का

बांदा, शहर के कताई मिल के पास रहने वाली एक महिला ने अपने बेटे का अपहरण करने का आरोप लगाया है।इस मामले में कोतवाली में तहरीर भी दी है,जबकि पुलिस का कहना है कि मामला अपहरण का नहीं है।

यह भी पढ़ें - भाजपा का बांदा के सभी आठ ब्लाकों में कब्जा, मतदान के बाद दो ब्लाकों में जीत

शहर कोतवाली अंतर्गत कताई मिल चिल्ला रोड में रहने वाली सुधा पत्नी श्री प्रसाद ने कोतवाली  में दी गई तहरीर में बताया कि 8 जुलाई को रात लगभग 11 बजे दबंग दीपक शुक्ला पुत्र नंदलाल शुक्ला निवासी बिजली खेड़ा एवं चार अन्य लोग एक राय होकर मेरे घर आए और बुरी तरह गालियां देने लगे।

मैंने उन्हें घर के अंदर आने से मना किया लेकिन वह नहीं माने  तब मैं गेट खोल कर बाहर आ गई तभी उन लोगों ने मेरे भाई रामकरण को मारा पीटा और मेरे साथ भी बदतमीजी की। साथ ही उन्होंने धमकी दी कि तुम्हारे  तुम्हारे बेटे का अपहरण करवा कर हत्या करवा दूंगा। इस पर मैंने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी तब तक वह लोग मारपीट कर अपहरण की धमकी देकर वहां से चले गए।

यह भी पढ़ें - प्रधानमंत्री मोदी आज शाम 5 बजे करेंगे राष्ट्र को संबोधित, कुछ कर सकते हैं ऐलान

अगले दिन 9 जुलाई को प्रातः 10 बजे मेरा बेटा दीपक मौदहा जा रहा था लेकिन 11 बजे अचानक उसका मोबाइल बंद हो गया।कहीं कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है।मुझे संदेह है कि मेरे लड़के का अपहरण दीपक शुक्ला ने किया है। इस मामले में दोषियो के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाए।

इस बारे में कोतवाली प्रभारी भास्कर मिश्रा ने बताया कि सुधा अपने पत्नी पति और बेटे के साथ मिलकर  राम मुद्रा नमक कंपनी चलाती हैं जिन्हें आरोपित किया गया है वह अपना पैसा वापस मांगने लगे तो उनके खिलाफ बेटे के अपहरण का आरोप लगाए गए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है असलियत जल्दी ही सामने आ जाएगी।

यह भी पढ़ें -  अनुप्रिया पटेल के दोबारा मंत्री बनने पर मातृशक्तियों का बढ़ा सम्मान

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
1
angry
0
sad
0
wow
1