अनुप्रिया पटेल के दोबारा मंत्री बनने पर मातृशक्तियों का बढ़ा सम्मान

अपन दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व जिले की सांसद अनुप्रिया पटेल को दोबारा मंत्री बनने पर मातृशक्तियों का सम्मान बढ़ा है..

अनुप्रिया पटेल के दोबारा मंत्री बनने पर मातृशक्तियों का बढ़ा सम्मान
राष्ट्रीय अध्यक्ष व जिले की सांसद अनुप्रिया पटेल / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यू इंडिया के सपनों का साकार करेंगी अनुप्रिया

अपन दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व जिले की सांसद अनुप्रिया पटेल को दोबारा मंत्री बनने पर मातृशक्तियों का सम्मान बढ़ा है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री के कार्यकाल के दौरान जनपद का चतुर्दिक विकास हुआ।

अब पुन: वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री बनने पर विकास को गति मिलेगी। साथ ही उद्योगों को भी नई दिशा मिलेगी। महिला प्रबोधिनी फाउंडेशन, चार्टर्ड एकाउंटेंट व कारपेट व्यवसायियों समेत जनपदवासियों ने हर्ष जताया।

यह भी पढ़ें - प्रधानमंत्री मोदी आज शाम 5 बजे करेंगे राष्ट्र को संबोधित, कुछ कर सकते हैं ऐलान

चार्टर्ड एकाउंटेंट रवि कुमार कल्याणी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुप्रिया पटेल को वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री का दायित्व सौंपा है। इससे जनपदवासी गौरवांवित हैं। वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यू इंडिया के सपनों का साकार करेंगी।

महिला प्रबोधिनी फाउंडेशन की अध्यक्ष नंदिनी मिश्रा ने कहा कि सांसद अनुप्रिया पटेल के दोबारा मंत्री बनने से मातृशक्तियों का सम्मान बढ़ा है। अब जनपद में और तेजी से विकास कार्य होगा। कारपेट व्यवसायी निलेश पुरवार ने कहा कि अनुप्रिया पटेल ने जनपद को नई पहचान दी है। जो विकास का पहिया रूक गया था, वो अब फिर से चालू हो जाएगा।

यह भी पढ़ें - योगी सरकार ने महामारी काल में हस्तशिल्पियों को ​दिया 380 करोड़ का ऋण

  • वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री बनने से उद्योगों को मिलेगी नई दिशा

एक जनपद-एक उत्पाद के तहत वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल कालीन नगरी को फिर से पुनर्जीवित करेंगी। वहीं राजेश कुमार ने कहा, सांसद अनुप्रिया पटेल दोबारा मंत्री बनीं। यह जनपदवासियों के लिए गर्व की बात है।

वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री बनने से यहां के उद्योगों को नई दिशा मिलेगी। खासकर कालीन उद्योग जो निर्यात परक उद्योग है। एक जनपद-एक उत्पाद योजना के अंतर्गत कालीन उद्योग को प्रोत्साहन मिलेगी।

यह भी पढ़ें -  रेलवे अपडेट : जबलपुर लखनऊ चित्रकूट एक्सप्रेस इस दिन से फिर ट्रैक पर दौड़ेगी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1