बबेरू में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली खंती में पलटा : एक वृद्ध महिला की मौत, ड्राइवर सहित 6 घायल

बांदा के बबेरु तहसील क्षेत्र अंतर्गत कमासिन के पास आनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली खंती में पलट गया, जिसमे ट्रैक्टर में सवार एक अधेड़ महिला..

बबेरू में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली खंती में पलटा : एक वृद्ध महिला की मौत, ड्राइवर सहित 6 घायल
बबेरू में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली खंती में पलटा..

बांदा के बबेरु तहसील क्षेत्र अंतर्गत कमासिन के पास आनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली खंती में पलट गया, जिसमे ट्रैक्टर में सवार एक अधेड़ महिला की घटनास्थल में ही मौत हो गई, व चालक सहित कई लोग घायल हो गए। जिन्हें कमासिन समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, घायलों का इलाज किया जा रहा है।

पूरा मामला बांदा जनपद के बबेरू तहसील क्षेत्र अंतर्गत कमासिन थाना क्षेत्र अंतर्गत जमरेही नाथ मोड़ के पास का हैं, जहा पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली सड़क के किनारे अनियन्त्रित होकर खंती में पलट गया। जिसमें एक वृद्ध की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, आसपास के लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दिया।

यह भी पढ़ें - बीजेपी के संगठन मंत्री के दबाव में महिलाओं को डकैत और बेटे को गांजा तस्कर बनाया

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को लेकर कमासिन समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा देखते ही वृद्ध महिला बिटिया पत्नी गफ्फार निवासी बिधनू कानपुर को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायलों का इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया जा रहा है, पुलिस ने वृद्ध महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है की जो लोग ट्रैक्टर में सवार थे, वह लोग गांव में घूम घूम कर मांगने खाने वाले थे, यह लोग सभी जमरेही के बंथरी गांव में मेले पर गुब्बारे बेचकर ट्रैक्टर में बैठकर लोहरा ओझा नगर जा रहे थे, तभी रास्ते में घटना हो गई।

यह भी पढ़ें - अबै तक आपन लाल कै चिट्ठी कै बारै मां डाकिया से पूछत रहौं, अब मोर लाल सोमवार का घरे आ जई

यह भी पढ़ें - किशोर-किशोरी कोविड टीकाकरण में बांदा, बुंदेलखंड में पहले पायदान पर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2