अनियंत्रित स्कार्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, पिता की मौत पुत्रियां घायल

झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के बगरेही गांव के समीप भाजपा के झंडा लगी स्कार्पियो..

अनियंत्रित स्कार्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, पिता की मौत पुत्रियां घायल
अनियंत्रित स्कार्पियो

झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के बगरेही गांव के समीप भाजपा के झंडा लगी स्कार्पियो के ठोकर मारने से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार दो बच्चियां घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को ब्लैक फिल्म लगी भाजपा नेता की अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में बगरेही गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही बाइक को ठोकर मार दी। जिससे बाइक चालक कुलदीप कुमार श्रीवास्तव (46) पुत्र शिव भजन श्रीवास्तव निवासी रगौली की मौके पर हुई मौत हो गई। जबकि मृतक की दोनों बेटियां मोना और खुशबू गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि स्कार्पियो चालक नशे में धुत थे। 

यह भी पढ़ें - विश्वविद्यालय में पर्याप्त सुविधाओं के लिए शासन स्तर पर प्रयास किया जाएगा : राज्यपाल

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रैपुरा पुलिस व डायल 112 के जवानों ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती करवाया है। घटना के बाद स्कार्पियो सवार मौके से फरार हो गए है। जिनकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। 

एक्सीडेंट

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार राय का कहना है कि घटना के फरार स्कार्पियो की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें - कानपुर में टूरिस्ट बस ने टेम्पो में मारी टक्कर, 17 लोगों की मौत

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
1
angry
2
sad
0
wow
1