अमावस्या को लेकर चलेगी दो मेला स्पेशल ट्रेनें

रेलवे ने वैशाख अमावस्या मेले को लेकर वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन से चित्रकूट धाम कर्वी तक यात्रियों की सुविधाओं...

अमावस्या को लेकर चलेगी दो मेला स्पेशल ट्रेनें

महोबा। रेलवे ने वैशाख अमावस्या मेले को लेकर वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन से चित्रकूट धाम कर्वी तक यात्रियों की सुविधाओं के लिए दो मेला स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। जिससे बुंदेलों को चित्रकूट आने जाने में सहूलियत होगी। इसके साथ ही झांसी बांदा मेमू ट्रेन का विस्तारीकरण कर कर्वी तक चलाया जाएगा।

रेलवे आने वाली अमावस्या मेले को लेकर झांसी से चित्रकूट के बीच दो स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है । वीरांगना लक्ष्मीबाई से बांदा को जाने वाली मेमू ट्रेन संख्या 01809 को चित्रकूट धाम कर्वी तक चलाया जाएगा। जिसमें मेला स्पेशल ट्रेन आज मंगलवार से 9 मई तक वीरांगना लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन झांसी और चित्रकूट धाम कर्वी के बीच चलेगी। झांसी रेलवे स्टेशन से सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर चलेगी जो की मऊरानीपुर , हरपालपुर, कुलपहाड़ होते हुए 1 बजकर 30 मिनट पर महोबा स्टेशन पर पहुंचेगी और शाम को 5:45 पर चित्रकूट धाम पहुंचेगी। वापसी में चित्रकूट धाम कर्वी से रात में 10 बजकर 10 मिनट पर चलेगी जो की बांदा महोबा होते हुए झांसी पहुंचेगी। दूसरी मेला स्पेशल ट्रेन रात में 10:10 पर झांसी रेलवे स्टेशन से चलेगी और सुबह 3:05 पर चित्रकूट धाम कर्वी पहुंचेगी और वहां से सुबह 4:40 पर वापस चलेगी जो महोबा स्टेशन पर 7:45 पर पहुंचेगी।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0