सराफा व्यापारी को लूटने वाले दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, दोनों के पैर में लगी गोली 

15 दिन पहले सराफा व्यापारी अजयकांत सोनी को गोली मारकर लाखों की नकदी व आभूषण लूट की वारदात हुई थी। व्यापारी की झांसी में इलाज दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में फरार...

सराफा व्यापारी को लूटने वाले दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, दोनों के पैर में लगी गोली 

महोबा

जिले के थाना पनवाड़ी में 15 दिन पहले सराफा व्यापारी अजयकांत सोनी को गोली मारकर लाखों की नकदी व आभूषण लूट की वारदात हुई थी। व्यापारी की झांसी में इलाज दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को आज पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में दोनों आरोपियों के पैर में गोली लगी है।
पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

यह भी पढ़े:बुन्देलखण्ड का ये पहला जनपद होगा,  जहां गाय के गोबर से लकड़ी बनाने का प्रोजेक्ट शुरू होगा

बतातें चलें कि कस्बा पनवाड़ी के अलीपुरा निवासी सराफा व्यापारी अजयकांत सोनी 25 जनवरी को चौबे मार्केट स्थित अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। तभी घर से चंद कदम पहले बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को गोली मार दी थी और नकदी व आभूषण से भरे बैग लूट ले गए थे।

यह भी पढ़े:प्रकाश द्विवेदी दूसरे विधायक जिन्होंने उठाई बुंदेलखंड में चीनी मिल की माँग

बैग में ढाई लाख की नकदी व पौने दो करोड़ के जेवरात थे। 28 जनवरी को व्यापारी की झांसी में इलाज दौरान मौत हो गई थी। घटना से जिले भर के व्यापारी आंदोलित थे और खुलासे की मांग कर रहे थे। शुक्रवार की भोर करीब चार बजे पनवाड़ी थाना पुलिस की पहाड़िया नाला के पास मुठभेड़ हुई।

यह भी पढ़े:शादी में सिपाही ने खुद किया हंगामा, पूरे परिवार को राइफल लूटने में फंसाया

इसमें व्यापारी हत्याकांड के दो आरोपी पकड़े गए। दोनों ओर से हुई फायरिंग में हत्याकांड के आरोपी आंनद प्रजापति निवासी रानीपुरा दतिया मध्यप्रदेश व सईद निवासी पहाड़िया महोबकंठ के पैरों में गोली लगी। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

यह भी पढ़े:हमलावरों ने सीटीओ के बेटे की पीट पीट कर नाक तोड़ दी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0