हमलावरों ने सीटीओ के बेटे की पीट पीट कर नाक तोड़ दी

शहर कोतवाली क्षेत्र के कर्बला में 8-10 लड़कों ने मिलकर सीटीओ के बेटे पर अचानक लाठी डंडों और लोहे की सरिया से हमला कर दिया। हमले में किशोर की नाक की हड्डी टूट जाने से वह लहुलुहान वहां होकर ...

हमलावरों ने सीटीओ के बेटे की पीट पीट कर नाक तोड़ दी

शहर कोतवाली क्षेत्र के कर्बला में 8-10 लड़कों ने मिलकर सीटीओ के बेटे पर अचानक लाठी डंडों और लोहे की सरिया से हमला कर दिया। हमले में किशोर की नाक की हड्डी टूट जाने से वह लहुलुहान वहां होकर गिर गया और हमलावर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन हमलावर अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर बताये जा रहे हैं।

यह भी पढ़े:बुन्देलखण्ड का ये पहला जनपद होगा,  जहां गाय के गोबर से लकड़ी बनाने का प्रोजेक्ट शुरू होगा

इस संबंध में शहर कोतवाली क्षेत्र के अतर्रा चुंगी चौकी अलीगंज निवासी श्रीमती रानी श्रीवास ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि मेरा छोटा बेटा कृष्णा उर्फ शिवा 5 फरवरी को केन नदी की तरफ घूमने गया था। तभी शाम को लगभग 5 बजे 10 से 15 अज्ञात युवकों ने मोटरसाइकिल से वहां पहुंचकर मेरे बेटे को रास्ते में रोक लिया और कहा कि तुम बहुत शिकायत करते हो, इतना कहने के बाद उन्होंने मेरे बेटे को मारना पीटना शुरू कर दिया। किसी लड़के ने लोहे के पाइप से मेरे बेटे के नाक पर हमला किया, जिससे उसकी नाक की हड्डी में बुरी तरह चोट आई जिसके नाक मुंह से खून बहने लगा और तब हमलावर वहां से भाग गए।

यह भी पढ़े:प्रकाश द्विवेदी दूसरे विधायक जिन्होंने उठाई बुंदेलखंड में चीनी मिल की माँग

श्रीमती रानी श्रीवास ने यह भी बताया कि मैंने इस मामले की शिकायत घटना वाले दिन पुलिस से की थी, लेकिन कोतवाली पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट नहीं की। जबकि इन हमलावरों में मेरा बेटा एक लड़के रोहित को पहचानता है। महिला ने यह भी बताया कि हमारा मकान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज से लगा हुआ है। स्कूल के बच्चे मेरे मकान की छत पर आए दिन ईंट पत्थर फेंकते हैं। जिसकी शिकायत हमने स्कूल के प्रधानाचार्य से की थी। किंतु शिकायत के उपरांत भी स्कूल के बच्चे अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। हमें शक है की शिकायत करने की बात को लेकर मेरे पुत्र के ऊपर हमला किया गया है। महिला ने इस मामले की शिकायत अपने बेटे के साथ पुलिस अधीक्षक से बुधवार को की। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोतवाली पुलिस हरकत में आई। कुछ ही घंटे के अंदर पुलिस घटना की तह तक पहुंच गई, लेकिन अभी तक हमलावर पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके हैं।

यह भी पढ़े:शादी में सिपाही ने खुद किया हंगामा, पूरे परिवार को राइफल लूटने में फंसाया


इस संबंध में कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे का कहना है कि हमलावरों की पहचान कर ली गई है। कर्बला मोहल्ले के रहने वाले हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। गिरफ्तारी के बाद मारपीट का असली कारण समझ में आएगा।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0