बहन की शादी में आए दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

गुजरात के वापी में काम करने वाले दो सगे भाई अपनी बहन की शादी में शामिल होने गांव आए थे। शादी के बाद विदाई आदि की रस्म संपन्न..

बहन की शादी में आए दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत
फाइल फोटो

बांदा, 

गुजरात के वापी में काम करने वाले दो सगे भाई अपनी बहन की शादी में शामिल होने गांव आए थे। शादी के बाद विदाई आदि की रस्म संपन्न हुई और दोनों भाई टेंट का सामान वापस करके शनिवार की रात घर वापस लौट रहे थे। सभी खड़े ट्रक से टकराकर बाइक सवार दोनों भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में है।

घटना बबेरू थाना क्षेत्र में हुई। जनपद बांदा में बबेरू थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पून में श्यामलाल की बेटी की 9 फरवरी को शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए उनके दोनों बेटे सुभाष चंद (34) और शोभा शरण (28) शादी के पहले ही गुजरात वापी से अपने गांव आ गए थे। दोनों गुजरात में रहकर काम करते थे। 9 फरवरी को शादी के बाद अगले दिन विदाई की रस्म हुई और इसके बाद टेंट का सामान लौटाने के लिए दोनों भाई शनिवार को बबेरू कस्बे में गए थे।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर से बांदा आ रही प्राइवेट बस पलटी, 14 से अधिक यात्री घायल

दुकानदारों का उधार व टेंट का सामान वापस करने के बाद दोनों भाई घर लौट रहे थे। तभी कमासिन रोड में आश्रम पद्धति स्कूल के पास सड़क की बायें तरफ एक ट्रक खड़ा हुआ था। दोनों भाई जब टक के समीप पहुंचे तभी सामने से एक चार पहिया वाहन आ गया, लाइट की चकाचौंध में उन्हें अपने बाएं तरफ ट्रक नजर नहीं आया जिससे उनकी बाइक ट्रक के नीचे घुस गई जिससे दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

मृतक के चाचा शमशेर ने बताया कि मृतक पांच भाई  थे इनमें से तीन छोटे हैं मृतक दोनों भाई शादीशुदा हैं और दोनों के बच्चे हैं। इस घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। वही इस बारे में क्षेत्राधिकारी बबेरू सियाराम ने बताया कि घटना के बाद शवों को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पोस्टमार्टम के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - 4 दिन के अंदर बाँदा डीएम का दूसरी बार बालू खदान में छापा, 17 ट्रक सीज

यह भी पढ़ें - दागियों को राजनीति से हटाने के लिए सच्चे समाजसेवियों की जरूरत : अनिल शर्मा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
4
wow
2