चित्रकूट में दस बाइक के साथ अन्तरराज्यीय तीन वाहन चोर गिरफ्तार

पुलिस ने मंगलवार को अन्तरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की..

चित्रकूट में दस बाइक के साथ अन्तरराज्यीय तीन वाहन चोर गिरफ्तार

पुलिस ने मंगलवार को अन्तरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की दस बाइक बरामद की हैं। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने प्रेसवार्ता में बताया कि बरगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक शिवमूरत यादव एवं स्वाट टीम प्रभारी एमपी त्रिपाठी की संयुक्त टीम ने ओवरी मोड़ से अन्तरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य को गिरफ्तार किया है। इस दौरान एक अभियुक्त मोटरसाइकिल छोड़कर मौके से भाग गया।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : घर में मिली किशोरी का लाश, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस ने मौके से चोरी की चार बाइक बरामद की। पकड़े गये अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि बरगढ़ क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर चोरी की 06 मोटर साइकिलें छिपा कर रखी हैं। पुलिस टीम ने चोरों की निशानदेही पर चोरी की मोटर साइकिल बरामद कर ली है। बरामद सभी मोटरसाइकिलों के चेचिस नम्बर व इंजन नम्बर परिवहन एप से चैक करने पर सभी गाड़ियों के वास्तविक नम्बर एवं मालिक का नाम ज्ञात हुया।

पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि यह शातिर गिरोह यहां से बाइक चुराकर उनकी नम्बर प्लेट बदलकर मध्य प्रदेश में बेचता है और मध्य प्रदेश से चुराकर यूपी में। गिरोह का नेटवर्क यूपी-एमपी के कई जिलों में फैला है। बरामद दस बाइक में 09 हीरो और 01 बजाज की हैं। गिरफ्तार किए गए वाहन चोर प्रयागराज निवासी अवनीश सिंह उर्फ अभिषेक सिंह, संतोष सिह और रितेश सिंह उर्फ रिशू के विरुद्ध कई चोरी के मामले दर्ज हैं। इनका एक संगठित गिरोह है।

यह भी पढ़ें - 15 वर्षीय किशोर द्वारा चावल चोरी के आरोप पर दो पक्षों में मारपीटं, बहा खून

यह भी पढ़ें - गंगा एक्सप्रेसवे, उत्तर प्रदेश का होगा सबसे लंबा एक्सप्रेसवे, निर्माण कार्य ने गति पकड़ी

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2