हमीरपुर : घर में मिली किशोरी का लाश, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

सुमेरपुर कस्बे के चांद थोक में एक किशोरी का घर में शव मिलने से परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने हत्या करने का आरोप..

हमीरपुर : घर में मिली किशोरी का लाश, पिता ने लगाया हत्या का आरोप
फाइल फोटो

सुमेरपुर कस्बे के चांद थोक में एक किशोरी का घर में शव मिलने से परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - 15 वर्षीय किशोर द्वारा चावल चोरी के आरोप पर दो पक्षों में मारपीटं, बहा खून

कस्बे के चांद थोक निवासी बरदानीलाल सोनकर ने बताया कि उसकी पुत्री यशी उर्फ बेटू (14) घर पर अकेली थी। उसकी पत्नी दूसरी बेटी के साथ खेतों में फसल काटने गई थी और वह बांदा गया हुआ था। शाम करीब 5 बजे जब वह लोग घर पर आए तो बेटी का शव कमरे में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजने की तैयारी कर रही थी। तभी परिजनों ने शव को उठाने से मना कर दिया। जिससे थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी मच गई।

पड़ोसियों के समझाने बुझाने के बाद परिजन शव का पंचनामा भरने के लिए तैयार हो गए है। पीड़ित पिता का आरोप है कि पड़ोसियों ने उसकी बेटी की हत्या की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारण का पता चल सकेगा। दरोगा रोशनलाल सरोज ने बताया कि उन्हें किशोरी द्वारा फांसी लगा लेने की सूचना मिली थी। जब वह मौके पर पहुंचे तो शव जमीन में पड़ा था।

यह भी पढ़ें - परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थी की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ें - गंगा एक्सप्रेसवे, उत्तर प्रदेश का होगा सबसे लंबा एक्सप्रेसवे, निर्माण कार्य ने गति पकड़ी

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2