हमीरपुर के इस दरोगा ने वीडियो वायरल किया तो "कप्तान साहब" ने दिया ये "ईनाम" !!

चौकी प्रभारी समेत तीन उपनिरीक्षकों को पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर करने के साथ ही जनपद के कोतवाली और थानों में तैनात 27 उपनिरीक्षकों के स्थानांतरण कर दिये गये है...

हमीरपुर के इस दरोगा ने वीडियो वायरल किया तो "कप्तान साहब" ने दिया ये "ईनाम" !!

हमीरपुर, (हि.स.)

  • कोतवाली में महिला से हुई अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर उपनिरीक्षक पर कार्रवाई

चौकी प्रभारी समेत तीन उपनिरीक्षकों को पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर करने के साथ ही जनपद के कोतवाली और थानों में तैनात 27 उपनिरीक्षकों के स्थानांतरण कर दिये गये है। सोमवार को स्थानांतरण आदेश उपनिरीक्षकों को मिल गये हैं।

पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह ने उपनिरीक्षकों पर पहली बार भारी फेर बदल किया है। सदर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक संगीत यादव को सुमेरपुर स्थानांतरित किया गया है वहीं कुछेछा पुलिस चौकी प्रभारी पंकज तिवारी उपनिरीक्षक को राठ थाना स्थानांतरित किया गया है। 

यह भी पढ़ें : हमीरपुर : महिला को अपमानित करने में शहर कोतवाल सहित सात इंस्पेक्टर स्थानांतरित

सदर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक शिवम पाण्डेय को पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन में आमद करायी है। सूत्रों के मुताबिक कोतवाली में महिला के साथ हुई अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किये जाने में इस उपनिरीक्षक की भूमिका रही है। इसीलिये इन पर कार्रवाई की गयी है।

यह भी पढ़ें : हमीरपुर कोतवाल को महंगा पड़ सकता है महिला को लात मारना

इसके अलावा राठ कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक भागीरथी पाण्डेय तथा पुलिस चौकी प्रभारी इचौली तौफीक अहमद उपनिरीक्षक को भी लाइन हाजिर किया गया है। उपनिरीक्षक अजीत कुमार सिंह को सुमेरपुर थाने से कस्बा इंचार्ज सुमेरपुर, उपनिरीक्षक रामनरेश सिंह को कुरारा थाने से थाना सिसोलर, उपनिरीक्षक राजेश कुमार को कुरारा से सदर कोतवाली, उपनिरीक्षक सनी कुमार को सुमेरपुर से चौकी प्रभारी गोहांड जरिया के पद पर तैनाती की गयी है।

यह भी पढ़ें : हाथरस कांड : न्याय की आस लिए कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ पहुंचा पीड़ित परिवार

इसी तरह से उपनिरीक्षक राम विनोद सिंह को मौदहा से मुस्करा थाना, उपनिरीक्षक देवीदीन गौतम को मौदहा से राठ थाना, उपनिरीक्षक योगेश कुमार को बिंवार से ललपुरा थाना, उपनिरीक्षक दारा सिंह को सिसोलर से जरिया थाना, उपनिरीक्षक धनंजय को राठ थाना से थाना सिसोलर, उपनिरीक्षक प्रहलाद सिंह को राठ से मौदहा थाना, उपनिरीक्षक इन्द्रपाल सिंह को राठ से सिसोलर, उपनिरीक्षक शाहजहां अली को राठ से बिंवार, उपनिरीक्षक बाबूराम शुक्ला को मुस्करा थाना से मझगवां थाना, उपनिरीक्षक दीपक तिवारी को मुस्करा से चौकी प्रभारी इचौली मौदहा, उपनिरीक्षक योगेन्द्र बहादुर को थाना मझगवां को थाना जलालपुर, उपनिरीक्षक अमर सिंह चौकी प्रभारी गोहांड जरिया थाना को चौकी प्रभारी कुछेछा कोतवाली सदर के लिये स्थानांतरित किया गया है।

यह भी पढ़ें : नवरात्रों में कामाख्या देवी दर्शन के लिए चलाई जा रही है ये स्पेशल ट्रेन

इसके अलावा उपनिरीक्षक प्रभुराज सिंह को जलालपुर से थाना राठ, उपनिरीक्षक सतीश चन्द्र शुक्ला को जलालपुर से थाना मुस्करा, उपनिरीक्षक राहुल पाण्डेय को पुलिस लाइन्स से जलालपुर, उपनिरीक्षक मो.अली को पुलिस लाइन्स से प्रभारी जन सूचना सेल, उपनिरीक्षक शिवदान सिंह को थाना सुमेरपुर से कुरारा व उपनिरीक्षक अब्दुल रहमान को थाना कुरारा से राठ थाना स्थानांतरित किया गया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0