हमीरपुर : महिला को अपमानित करने में शहर कोतवाल सहित सात इंस्पेक्टर स्थानांतरित

सदर कोतवाली के अंदर महिला को लात मारकर अपमान करने की घटना में यहां के कोतवाल एसपी पटेल को लाइन हाजिर कर दिया गया है...

हमीरपुर : महिला को अपमानित करने में शहर कोतवाल सहित सात इंस्पेक्टर स्थानांतरित

सदर कोतवाली के अंदर महिला को लात मारकर अपमान करने की घटना में यहां के कोतवाल एसपी पटेल को लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही सात इंस्पेक्टरों को भी इधर से उधर कर दिया गया है। जरिया थाने के इंस्पेक्टर विक्रमाजीत सिंह की सदर कोतवाली में तैनाती की गयी है। शुक्रवार को वह दोपहर तक यहां आकर चार्ज लेंगे।

यह भी पढ़ें : हमीरपुर कोतवाल को महंगा पड़ सकता है महिला को लात मारना

बता दे कि सदर कोतवाल एसपी पटेल पर एक महिला को लात मारकर अपमानित करने का आरोप लगा था। इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिस पर पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह ने पूरे मामले की जांच की जांच सीओ सदर को दी थी। गुरुवार की देर रात पुलिस अधीक्षक ने सदर कोतवाल एसपी पटेल को लाइन हाजिर कर दिया साथ ही उनके स्थान पर जरिया थाने के इंस्पेक्टर विक्रमाजीत सिंह की तैनाती भी की गयी है।

यह भी पढ़ें : हाथरस कांड : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी की पुलिस से झड़प, गिर कर हुए घायल 

इसके अलावा महिला थाने की इंस्पेक्टर रीता सिंह को जरिया थाने में प्रभारी निरीक्षक के पद पर स्थानांतरित कर दिया गया है। जबकि सिसोलर के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार को पीआरओ पुलिस अधीक्षक, मिथिलेश कुमार पीआओ पुलिस अधीक्षक को प्रभारी निरीक्षक सिसोलर, यूपी-112 के प्रभारी ओम प्रकाश को प्रभारी पैरवी सेल, प्रभारी पैरवी सेल केएन सिंह को प्रभारी यूपी-112 तथा सुमेरपुर थाने की उपनिरीक्षक संगीता सिंह को महिला थानाध्यक्ष पद पर स्थानांतरित किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने शुक्रवार को सुबह बताया कि आज दोपहर तक सभी स्थानांतरित किये गये प्रभारी निरीक्षक चार्ज ले लेंगे। 

यह भी पढ़ें : हाथरस प्रकरण : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं - एडीजी प्रशांत कुमार

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0