बबेरू विधायक और सिटी मजिस्ट्रेट के बीच नोक झोंक,विधायक ने क्या कहा जानिये

सपा के बबेरू से विधायक विशंभर सिंह यादव ने सिटी मजिस्ट्रेट पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा हम इस मामले को विधानसभा में विशेषाधिकार समिति के समक्ष उठाएंगे...

बबेरू विधायक और सिटी मजिस्ट्रेट के बीच नोक झोंक,विधायक ने क्या कहा जानिये

सपा के बबेरू से विधायक विशंभर सिंह यादव ने सिटी मजिस्ट्रेट पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा हम इस मामले को विधानसभा में विशेषाधिकार समिति के समक्ष उठाएंगे। आज पार्टी के द्वारा ज्ञापन दिया जाना था, जब ज्ञापन सुनाया जाने लगा तो सिटी मजिस्ट्रेट बिना ज्ञापन सुने चले गए। दोबारा फिर उन्हें ज्ञापन देने को बुलाया गया तो नाराज हो गए कहा ज्ञापन देना हो तो दो, वरना जाओ। विधायक ने कहा कि लोकतंत्र में आम जनता और जनप्रतिनिधि की बात अधिकारियों को सुननी पड़ेगी। सिटी मजिस्टेट ने जिस तरह की भाषा इस्तेमाल की वह गलत है। इस मामले को विधानसभा में उठाऊंगा।

यह भी पढ़ें-बिना पैर काटे कैंसर पीड़ित मरीज का इस महिला डॉक्टर ने कर दिया सफल ऑपरेशन

विधायक विशंभर यादव ने बताया कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मधुसूदन कुशवाहा की नेतृत्व में आज ज्ञापन दिया जाना था। पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट में ज्ञापन देने पहुंचे थे। जिलाधिकारी की गैर मौजूदगी में सिटी मजिस्ट्रेट मौजूद थे। उन्हें ज्ञापन देने के लिए बाहर बुलाया गया, अध्यक्ष मधुसूदन कुशवाहा ज्ञापन पढ़कर सुना रहे थे तभी सिटी मजिस्टेट बिना ज्ञापन लिए अपने चेंबर में चले गए। 

यह भी पढ़ें-अब छुट्टा नहीं घूम पाएंगे गोवंश, डीएम ने कसा शिकंजा, 61 हॉटस्पॉट चिन्हित

उन्हें दोबारा ज्ञापन देने के लिए बुलाया गया तो उन्होंने कहा ज्ञापन देना हो तो दो, वर्ना चले जाओ। विधायक ने कहा यह एक जन प्रतिनिधि का अपमान है। लोकतंत्र में आम जनता और जनप्रतिनिधियों की बात सरकारी अधिकारियों को सुननी चाहिए। इस तरह की तुनक मिजाजी गलत है। उनके इस दुर्व्यवहार के कारण हमने ज्ञापन देने से मना कर दिया और वहीं पर धरना शुरू कर दिया। बाद में एक अन्य अधिकारी ने वहां पहुंचकर माफी मांगी और ज्ञापन भी लिया। विधायक ने कहा कि सिटी मजिस्टेट ने जिस तरह से एक जनप्रतिनिधि का अपमान किया है उसके लिए विधानसभा की विशेषता अधिकार समिति के सामने इस मामले को उठाया जाएगा।

यह भी पढ़ें-बांदा में बडी दुर्घटनाः कजलियां खोंटने गए 7 बच्चे यमुना नदी में बहे

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1