बाँदा : ट्रांसफार्मर के एंगेल में लटक कर सफाई कर्मी ने फांसी लगाई

शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा करने के बाद सफाई कर्मचारी ने विद्युत ट्रांसफार्मर के एंगेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर..

बाँदा : ट्रांसफार्मर के एंगेल में लटक कर सफाई कर्मी ने फांसी लगाई
ट्रांसफार्मर के एंगेल में लटक कर सफाई कर्मी ने फांसी लगाई..

शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा करने के बाद सफाई कर्मचारी ने विद्युत ट्रांसफार्मर के एंगेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना बबेरू कोतवाली क्षेत्र की है। बबेरू कस्बे के रामलीला मैदान के पास रहने वाले रामकिशोर (43) पुत्र कल्लू ने मंगलवार को शराब पीने के बाद देर शाम घर पहुंच कर पत्नी से झगड़ा किया और उसके बाद खेत जाने की बात कह कर घर से चला गया। कुछ देर बाद उसने मुक्तिधाम के समीप स्थित ट्रांसफार्मर में लगे एंगल में रस्सी फंसा कर फांसी लगा ली।

यह भी पढ़ें - दो युवकों द्वारा मोबाइल में दी जा रही धमकी से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद

इस बारे में मृतक के चाचा लक्ष्मी ने बताया कि मृतक नगर पंचायत में सफाई कर्मचारी था। उसकी ड्यूटी मुक्तिधाम में लगी थी, जिससे वह मुक्तिधाम के समीप ही बटाई में खेत लेकर खेती भी करता था।

रात में पत्नी से झगड़ा होने के बाद वह घर से चला गया था लेकिन हमें इस बात की आशंका थी कि कहीं कुछ कर न ले इसलिए कुछ देर बाद उसके पीछे पीछे गए लेकिन इससे पहले ही उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

मृतक के कोई बच्चे नहीं थे इस वजह से उसने अपने तीसरे नंबर के भाई के पुत्र को गोद लिया था। इस घटना से पुत्र प्रियांशु व उसकी पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - मंदिर में पूजा के दौरान हंसी मजाक पर पुजारी बाबा ने हलवाई का पैर काटा

यह भी पढ़ें - दिशा पाटनी बनी गुलाबरी की नई ब्रांड अम्बेसडर

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1