हमीरपुर : मंदिर में पूजा के दौरान हंसी मजाक पर पुजारी बाबा ने हलवाई का पैर काटा

बिंवार थाना क्षेत्र के करगांव में मंगलवार को हनुमान जी के मंदिर में पुजारी बाबा ने हंसी मजाक करने पर हलवाई का पैर ही धारदार हथियार..

हमीरपुर : मंदिर में पूजा के दौरान हंसी मजाक पर पुजारी बाबा ने हलवाई का पैर काटा
मंदिर में पूजा के दौरान हंसी मजाक पर पुजारी बाबा ने हलवाई का पैर काटा..

  • पुलिस ने आरोपी बाबा को किया गिरफ्तार

बिंवार थाना क्षेत्र के करगांव में मंगलवार को हनुमान जी के मंदिर में पुजारी बाबा ने हंसी मजाक करने पर हलवाई का पैर ही धारदार हथियार से काट डाला। गंभीर हालत में हलवाई को अस्पताल भेजा गया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।

बिंवार क्षेत्र के करगांव में हनुमान जी के मंदिर आज हवन पूजन का कार्यक्रम था। प्रसाद तैयार करने के लिए गांव के लालमन हलवाई को बुलवाया गया था। हलवाई प्रसाद बना रहा था तभी प्रसाद बनाते समय हलवाई ने पुजारी बाबा से हंसी मजाक कर दिया।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : 09 साल की बच्ची से रेप के मामले में किन्नर के साथी पर मुकदमा दर्ज

मजाक से नाराज बाबा ने लोह की धारदार चीज से हलवाई के पैर में कई वार कर दिया जिससे पैर कट गया। घटना से वहां हड़कंप मच गया। आननफानन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी महंत बाबा बउआ को हिरासत में लेकर थाने में बैठा लिया है।

बिंवार थाना प्रभारी दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस टीम भेजी गई और आरोपी महंत को हिरासत में ले लिया गया है। तहरीर मिलते ही मामला दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने खुद को गोली मारी

यह भी पढ़ें - दिशा पाटनी बनी गुलाबरी की नई ब्रांड अम्बेसडर

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1