चूल्हे से आग छप्पर में लगी और फिर एक माह का मासूम उसकी चपेट में आ गया

उरई के एट थाना क्षेत्र में एक घर में आग लगने से मासूम नवजात की झुलसने से मौत हो गई। घटना के दौरान मासूम छप्पर के नीचे सो रहा था। चूल्हे से आग छप्पर में लगी और फिर वह ...

चूल्हे से आग छप्पर में लगी और फिर एक माह का मासूम उसकी चपेट में आ गया

उरई के एट थाना क्षेत्र में एक घर में आग लगने से मासूम नवजात की झुलसने से मौत हो गई। घटना के दौरान मासूम छप्पर के नीचे सो रहा था। चूल्हे से आग छप्पर में लगी और फिर वह मासूम उसकी चपेट में आ गया। अस्पताल ले गए, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। शुक्रवार देर रात की घटना है।

यह भी पढ़े:135 गाइड देश-दुनिया के श्रद्धालुओं को घूमाएंगे अयोध्या, 14 भाषाओं का है ज्ञान

 बताया जा रहा है कि एट थाना क्षेत्र के पिरौना गांव में चेतराम बरार के घर में चूल्हे में कुछ बन रहा था। चूल्हे में आग तेज थी और उससे निकली चिंगारी ने छप्पर में आग सुलगा दी। आग धीरे-धीरे बढ़ने लगी और फिर तेज हो गई।छप्पर के नीचे खाट पर एक माह का मासूम सो रहा था।  उस वक्त घटना से अनजान उसके परिजन दूर थे। छप्पर की आग तेज हो गई और छप्पर का जलता हुआ एक हिस्सा नीचे सो रहे बच्चे के ऊपर गिर गया। उससे बच्चा आग की चपेट में आ गया।

यह भी पढ़े :खुशखबरीः रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन यहां के 28 नर्सिंगहोमों में डॉक्टर मरीजों से ओपीडी फीस नहीं लेंगे

इस बारे में पिता गुलाब सिंह ने बताया कि उसक बेटा एक माह का था। वह नहीं समझ पाए कि कब छप्पर में आग लगी और उसका बच्चा उसकी चपेट में आ गया। जब देखा, तो वह काफी झुलस चुका था। उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां उसका उपचार शुरू हुआ, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। उसके बाद आज शनिवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0