जम्मू कश्मीर के राजौरी में शहीद जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा जालौन, सैकड़ो लोगो ने लगाया जाम

जालौन के कालपी में तीन दिन पूर्व राजौरी में तैनाती के दौरान मृत जवान के मामले में ग्रामीणों ने जोलुहपुर हाइवे जाम लगा दिया..

जम्मू कश्मीर के राजौरी में शहीद जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा जालौन, सैकड़ो लोगो ने लगाया जाम
जम्मू कश्मीर के राजौरी में शहीद जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा जालौन..

जालौन के कालपी में तीन दिन पूर्व राजौरी में तैनाती के दौरान मृत जवान के मामले में ग्रामीणों ने जोलुहपुर हाइवे जाम लगा दिया। परिजनों समेत सैकड़ो लोगो ने पार्थिव शरीर ससम्मान घर पहुचाने और शहीद की मौत का कारण न बताने को लेकर झाँसी कानपुर  हाईवे पर  जाम लगाया। मौके पर पहुंचे एसडीएम और एएसपी राकेश सिंह ने परिजनों को समझा बुझा कर शांत कराया।

यह भी पढ़ें - 120 वर्षों के बाद भी राठ, महोबा, भिंड वाया जालौन रेल लाइन खटाई में, अब वर्मा जी से आस

शव सोमवार की सुबह सूबेदार के साथ प्राइवेट वाहन से भेजा गया है। जिसे पुलिस ने कोतवाली में ही रखवा लिया था। इस पर भी परिजन नाराज थे। परिवार के लोग जवान की संदिग्ध मौत के कारणों पर सवाल  उठा रहे हैं।परिजन शहादत के साथ मुआवजे की मांग कर रहे थे। अधिकारी भी मौत के कारण पर अभी कुछ बोलने से बच रहे हैं।

बता दें कि शुक्रवार को महेवा निवासी जवान अंकित सिंह की मौत की सूचना घर आई थी। मृतक अंकित राजौरी में राजपुताना राइफल्स 69 की टुकड़ी में तैनात थे ।इसके बाद से ही मौत के कारण को लेकर तरह तरह की चर्चा की जा रही थी। सोमवार को भी जाम हटाने के बाद अभी तक परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार नहीं किया है। जाम में शामिल कुछ लोग हाथों में तिरंगा भी लिए थे।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण कृपया ध्यान दें : त्योहार में चलेंगी यह स्पेशल ट्रेनें, जल्दी देखिये

यह भी पढ़ें - बॉलीवुड हस्तियों ने शाहरुख़ खान को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1