बांदा : लूटपाट के इरादे से घुसे बदमाशों ने विधवा को पीट पीट किया अधमरा

जहां एक और शासन द्वारा प्रदेश को अपराधियों से मुक्त होने का दावा किया जा रहा है वही अपराधी आए दिन कहीं न कहीं अपराधिक..

बांदा : लूटपाट के इरादे से घुसे बदमाशों ने विधवा को पीट पीट किया अधमरा

जहां एक और शासन द्वारा प्रदेश को अपराधियों से मुक्त होने का दावा किया जा रहा है वही अपराधी आए दिन कहीं न कहीं अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला जनपद के लुकतरा गांव का है।

जहां आधीरात के बाद बदमाशों ने घर में घुसकर एक वृद्धा विधवा को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और इसके बाद मौके से भाग निकले। घटना देहात कोतवाली अंतर्गत लुकतरा गांव में हुई। इसी गांव में श्यामा पत्नी अश्विनी प्रसाद पांडे घर पर अकेली रहती है।

यह भी पढ़ें - कानपुर में बंद घर में घुसे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने पर दबोचा गया एक शातिर

उसके तीन बेटे हैं जो बाहर रहकर काम करते हैं। पीड़िता के मुताबिक मंगलवार की रात को उसे आभास हुआ कि घर पर कोई घुसा आया है। नींद खुलने पर उसने दरवाजा खोल कर बाहर भागने की कोशिश की। तभी उन बदमाशों ने महिला को दबोच लिया और आंखों में पट्टी बांध दी और उसके बाद मारना पीटना शुरू कर दिया। शोर न मचाने पाये इसके लिए मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। बदमाशों द्वारा बेरहमी से की गई पिटाई के कारण महिला बेहोश हो गई।

वह बताती है कि जब उसे होश आया तब लगभग 3 बजा था और बदमाश छत के रास्ते रात को 2 बजे के आसपास घर में घुसे थे। जैसे ही मुझे होश आया दरवाजा खोल कर बाहर आई और शोर मचाया तो जेठानी और उसके परिवार के लोग आ गए और बांदा में रहने वाले जेठानी के लड़के को फोन किया। जो गाड़ी लेकर घर आया और फिर मुझे अस्पताल ले लाया गया। महिला को बदमाशों ने लकड़ी के चेले से मारा है जिससे सिर और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा : महिला ने साड़ी का फंंदा लगाकर की आत्महत्या

इस संबंध में देहात कोतवाली इंचार्ज से बात करने पर उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर मैं मौके पर पहुंचा और देखा कि घर का सारा सामान जहां का तहां रखा है। लगता नहीं है कि यहां कोई लूटपाट की घटना हुई है।

लेकिन महिला के साथ मारपीट हुई है और इस घटना को अंजाम देने वाले कौन लोग हैं इसका पता लगाने के लिए महिला से बयान लेने के बाद ही पता चल पाएगा। इस बीच क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जांच के बाद पता चला कि महिला के घर में लूटपाट या चोरी की घटना नहीं हुई है। मारपीट की घटना हुई है इस मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - वाहन चेकिंग के दौरान बांदा में पुलिस को मिला 28 किलोग्राम विस्फोटक, तीन गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0