कानपुर में बंद घर में घुसे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने पर दबोचा गया एक शातिर

कानपुर में बंद घर में चोरी की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस पर बदमाश ने फायर कर दिया..

कानपुर में बंद घर में घुसे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने पर दबोचा गया एक शातिर
कानपुर पुलिस (Kanpur Police)

  • बदमाशों से चोरी व मुठभेड़ की पूरी घटना अमेरिका में बैठे मकान मालिक ने सीसीटीवी पर देखी

कानपुर में बंद घर में चोरी की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस पर बदमाश ने फायर कर दिया। फायरिंग के बाद पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस बीच जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के गोली लगने से घायल हो गया।

जबकि दो अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी गई है। सूचना पर पूर्वी जोन के थानों की पुलिस घटनास्थल पहुंची और मकान को घेर लिया। इस बीच दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलीं। डीसीपी पूर्वी समेत अन्य आला अफसर भी घटनास्थल पहुँचे।

यह भी पढ़ें - बाँदा : महिला ने साड़ी का फंंदा लगाकर की आत्महत्या

जनपद के पूर्वी जोन में स्थित चकेरी थाना क्षेत्र स्थित श्याम नगर के पास हरिओम अवस्थी का गंगा त्रिवेणी वाटिका के नाम से मकान है। हरिओम अवस्थी के दो इंजीनियर बेटे विजय और आशुतोष हैं और दोनों ही अमेरिका के न्यू जर्सी में रहते हैं। हरिओम दोनों के बेटों के साथ अमेरिका में ही इन दिनों रहते हैं। उन्होंने मकान में एक परिवार को किराए पर देखरेख के लिए रख रखा है। किराएदार का परिवार भी अपने गांव चला गया था।

कानपुर पुलिस (Kanpur Police)

घर में ताला बंद था। मकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। जो हरिओम के बेटों के मोबाइल से लिंक रखते हैं। सोमवार की देर रात बंद मकान में बदमाश चोरी की वारदात करने पहुंचे। मकान में घुसने ही सिक्योरिटी अलार्म का अमेरिका में मोबाइल से कनेक्टिविटी के चलते अलर्ट आया, तो हरिओम ने पड़ोसी को फोन करके घटना की जानकारी दी। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें - वाहन चेकिंग के दौरान बांदा में पुलिस को मिला 28 किलोग्राम विस्फोटक, तीन गिरफ्तार

बंद घर में बदमाशों की सूचना मिलते ही एसपी पूर्वी प्रमोद कुमार, एसीपी मृगांक शेखर पाठक, चकेरी के साथ 10 थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस को देख बदमाशों ने फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की।

कानपुर पुलिस (Kanpur Police)

पुलिस की फायरिंग से पानी की टंकी के पास छिपे एक बदमाश गोली जा लगी और वह घायल हो गया। जिसे पुलिस ने दबोच लिया जबकि उसके दो साथी भाग निकले। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराते हुए भागे बदमाशों की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने मकान की चारों ओर से घेराबंदी की और लगभग 3 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन अन्य बदमाशों का कुछ भी पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़ें - लग्जरी कारों से बिहार जा रही आठ लाख की अवैध शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1