बाँदा : महिला ने साड़ी का फंंदा लगाकर की आत्महत्या

संदिग्ध परिस्थितियों में एक 60 वर्षीय महिला ने बबूल के पेड़ में अपनी साड़ी से फंदा लगाकर झूल गई। पुलिस ने शव का पंचनामा..

बाँदा : महिला ने साड़ी का फंंदा लगाकर की आत्महत्या
फाइल फोटो

संदिग्ध परिस्थितियों में एक 60 वर्षीय महिला ने बबूल के पेड़ में अपनी साड़ी से फंदा लगाकर झूल गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामला बबेरु कस्बे का है। बबेरु के औगासी रोड में किराए के मकान में रह रही गंगदेइया पत्नी स्व. रामकृपाल अग्रहरि ने आज मर्का रोड पर ग्राम अनवान के हार में बबूल के पेड़ पर अपनी धोती से गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जब ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतार कर शव का पंचनामा कर शव विच्छेदन को जिला मुख्यालय भेज दिया। बताया जाता है कि मृतका मूलरूप से थाना मर्का के ग्राम मर्का की मूल निवासनी है, यहां अपने एक पुत्र के साथ किराए का मकान लेकर रह रही थी। आत्महत्या का कारण अज्ञात है।

यह भी पढ़ें - वाहन चेकिंग के दौरान बांदा में पुलिस को मिला 28 किलोग्राम विस्फोटक, तीन गिरफ्तार

जैसे ही परिजनों को जानकारी हुई तो मृतक के पुत्र पप्पू अग्रहरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। वहीं इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के पुत्र पप्पू अग्रहरी के द्वारा बताया गया कि मेरी मां दिमाग से विक्षिप्त थी, जिससे घर में अक्सर लड़ाई झगड़ा करती थी।

आज सुबह घर से बाहर निकल गई, मुझे जानकारी हुई कि किसी महिला अनवान गांव में फंदे से झूल गई है। वह काफी देर से घर नहीं आई थी, जिसको लेकर अनवान गांव पर जाकर देखा तो वहां पर मां ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। इस बारे में बबेरू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के द्वारा बताया गया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही विधिक कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें - लग्जरी कारों से बिहार जा रही आठ लाख की अवैध शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - बाँदा : कलेक्ट्रेट में महिला कर्मी के पति को अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारी, कानपुर रेफर

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0