चित्रकूट मंडल में नहीं दिखा बंद का असर, चप्पे-चप्पे पर तैनात रही पुलिस 

कृषि बिलों के खिलाफ किसानों के आवाहन पर भारत बंद का असर चित्रकूट मंडल में कहीं दिखाई नहीं पड़ा। बंद के समर्थक कांग्रेस..

चित्रकूट मंडल में नहीं दिखा बंद का असर, चप्पे-चप्पे पर तैनात रही पुलिस 

कृषि बिलों के खिलाफ किसानों के आवाहन पर भारत बंद का असर चित्रकूट मंडल में कहीं दिखाई नहीं पड़ा। बंद के समर्थक कांग्रेस सपा और आप के नेताओं को उनके ही घरों में नजर कैद कर दिया गया है जिससे कहीं कोई प्रदर्शन भी नहीं हो पाया।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश रोडवेज बसों में नए साल में कैशलेस सफर की तैयारी

चित्रकूट मंडल के मुख्यालय बांदा में मंगलवार की बंदी है इसके बाद भी यहां आम दिनों की तरह सब्जी मंडी खुली  रही,चाय पान के होटल खुले रहे सार्वजनिक स्थानों पर व फुटपाथ पर दुकानें खुली रही। प्रतिदिन की तरह सड़कों पर वाहन दौड़ते रहे, रोडवेज बसों का संचालन भी आम दिनों की तरह होता रहा।

इस बीच कांग्रेस द्वारा आज किसानों के समर्थन में प्रदर्शन करने का ऐलान किया गया था। इस सिलसिले में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजेश दीक्षित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया व आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक अवधेश सिंह को उनके  घर में नजर कैद किया गया है। इधर कचहरी और आसपास भारी पुलिस बल तैनात किया गया है ताकि यहां किसी तरह का बवाल न होने पाए। बाजार में भी पुलिस के मुस्तैद रहने से कहीं भी कोई किसान संगठन से जुड़े लोग दुकानें बंद कराने नहीं निकले।

यह भी पढ़ें - बाँदा : फेरे लेने से पहले दूल्हा पहुंचा थाने, पुलिस अभिरक्षा में हु

इसी तरह है जनपद हमीरपुर में भी भारत बंद का असर नहीं दिखाई पड़ा ,प्रतिदिन की तरह सब्जी मंडी व सार्वजनिक स्थानों पर चहल-पहल दिखाई देती रही। यहां भी चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है। वही जनपद महोबा में भी कहीं बंद का असर दिखाई नहीं पड़ा यहां भी आम दिनों की तरह बाजार में चहल-पहल दिखाई पड़ी। उधर जनपद चित्रकूट में नहीं दिख रहा भारत बंद का असर। बाजार पूरी तरह गुलजार है वहीं कोतवाली पुलिस ने पूर्व विधायक वीर सिंह पटेल को आवास से लाकर कोतवाली में नजर बन्द कर दिया है।

सपा जिलाध्यक्ष अनुज यादव ने कार्यकर्ताओं सहित मुलायम नगर में पुलिस की सख्ती के बावजूद सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। पुलिस से तीखी नोकझोंक और विरोध के बाद प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया है। डीएम शेषमणि पाण्डेय, एसपी अंकित मित्तल सहित भारी पुलिस बल चप्पे चप्पे पर मुस्तैद है। 

यह भी पढ़ें - बांदा में पुलिस ने सपा कार्यालय घेरा, 10 गिरफ्तार 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0