सत्ताधारी दल का दबंग नेता अनुसूचित जाति के मजदूर से परिवार समेत तीन दशकों से जबरन कराता है मजदूरी

राजापुर थाना क्षेत्र के बेराउर गांव के मजरा बरगदीपुरवा के शिवकुमार पुत्र मंगलिया ने थाना प्रभारी को लिखे पत्र में बताया कि गांव के ही दबंग सत्ताधारी...

सत्ताधारी दल का दबंग नेता अनुसूचित जाति के मजदूर से परिवार समेत तीन दशकों से जबरन कराता है मजदूरी

चित्रकूट,

राजापुर थाना क्षेत्र के बेराउर गांव के मजरा बरगदीपुरवा के शिवकुमार पुत्र मंगलिया ने थाना प्रभारी को लिखे पत्र में बताया कि गांव के ही दबंग सत्ताधारी दल के नेता शिवशंकर सिंह पुत्र ललई सिंह उसे परिवार समेत तीन दशकों से मजदूरी करा रहे है। उसके विरोध पर भाजपा नेता पुत्रियों व पत्नी पर बुरी नजर रखते हुए कहते हैं कि साले चमार यहां रहना हो तो हमारे घर में काम करना होगा।

शनिवार को पीड़ित ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया की दबंग भाजपा नेता बिना मजदूरी दिये भरपेट भोजन भी नहीं कराते थे। उसके बच्चे बड़े होने पर उसने मजदूरी से मना किया तो भाजपा नेता शिवशंकर सिंह अपने भाई चंदन सिंह भतीजा विपिन सिंह,रवि सिंह, व बेटा राहुल सिंह को कभी शाम कभी रात को घर भेजकर उसकी पुत्री और पत्नी को बुरी नजर रखते हुए परेशान करते है। कहते है की उनके घर में काम करने को पुत्री या पत्नी को भेजना होगा। ऐसा न करने पर उसके घर में आग लगा देंगे। जेसीबी मशीन से घर खुदवा कर फेकने की धमकी देते है उसके परिवार को बंधुआ बनाकर मजदूरी करना चाहते हैं। बहू बेटियों को जबरिया अपने घर ले जाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें - यूपी के गृह सचिव अवनीश अवस्थी का बाँदा दौरा, बोले जुलाई में शुरू होजायेगा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे

दबंग भाजपा नेता सत्ता का करीबी होने का लाभ उठाकर इलाकाई पुलिस से भी परेशान कराता है।

पीड़ित शिवकुमार ने कहा कि वह पहले भी भाजपा नेता की शिकायत कर चुका है राजापुर थाने के दरोगा योगेश तिवारी ने जांच कर दबंगों को समझाया था फिर भी ये दबंग उसे व पत्नी तथा पुत्री को परेशान करते हैं। 22 जून को शाम 4 बजे एक सिपाही के साथ भाजपा नेता शिव शंकर सिंह आदि शाम 4 बजे जेसीबी मशीन लेकर मेरे घर पहुंचे और गाली गलौज करते हुए कहा कि झूठे मामले में बंद करा देंगे। पुत्रियों का अपहरण करा लेंगे पीड़ित की पुत्री ने मोबाइल से फोटो व वीडियो बनाना शुरू किया तो पुत्री को गाली देते हुए दबंग भाजपा नेता ने वीडियो बनाने से मना कर दिया।

शिव शंकर सिंह ने जेसीबी मशीन से उसके घर के सामने कचरा और गंदगी फेकवा दिया पूर्व में भी मरी हुई गाय उसके दरवाजे में फेंक गए थे।
पीड़ित ने कहा है कि भाजपा नेता अवैध बालू के धंधे में पुलिस को पैसा देता है इसीलिए पुलिस भी उसी का पक्ष ले रही है। पीड़ित ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करा कर दबंग भाजपा नेता आदि के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

आज  25 जून को समय लगभग 11 बजे दबंग भाजपा नेता अपने परिवार जनों के साथ पूर्व में किए गए शिकायती पत्र को लेकर मेरे घर मे पहुंचकर पुनः गाली गलौज और गाड़ी से एक्सिडेंट करके जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए है।

वहीं राजापुर थाना प्रभारी निरीक्षक दीपेंद्र सिंह ने बुन्देलखण्ड न्यूज को जानकारी देते हुए बताया कि मामले में कोई दम नहीं है।  मामला जमीन विवाद संबंधी लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे का कार्य हुआ पूरा, अपर मुख्य सचिव कल करेंगे निरीक्षण

यह भी पढ़ें - कानपुर सेंट्रल- झाँसी के पास ट्रैक दोहरीकरण के चलते 32 ट्रेनें निरस्त, 26 सवारी गाड़ियों का रूट बदला

भाजपा नेता जिला पंचायत सदस्य शिव शंकर सिंह ने बुन्देलखण्ड न्यूज को जानकारी देते हुए बताया जो भी आरोप लगे हैं यह सब निराधार हैं यह जमीन का मामला है, बहुत समय पहले हमने उसको जमीन दे दी थी लोसारी का काम करने के लिए अब वह उस जमीन को कब्जा करने की फिराक में है इसीलिए वह अनर्गल आरोप लगा रहा है इसकी शिकायत हम ने कोतवाली में भी की है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
1