चेकडैम में बहे किसान का शव 36 घंटे बाद 6 किलोमीटर दूर नाले में मिला

भैंस को चराने गए किसान की भैंस गुरुवार को चेकडैम में चली गई।जिसे बचाने के चक्कर में एक 50 वर्षीय किसान तेज बहाव के कारण चेकडैम में बह गया...

चेकडैम में बहे किसान का शव 36 घंटे बाद 6 किलोमीटर दूर नाले में मिला

 भैंस को चराने गए किसान की भैंस गुरुवार को चेकडैम में चली गई।जिसे बचाने के चक्कर में एक 50 वर्षीय किसान तेज बहाव के कारण चेकडैम में बह गया। जिसकी तलाश में कई गोताखोरों की मदद ली गई लेकिन पानी में बहे किसान का कहीं पता नहीं चला। शनिवार को 36 घंटे के बाद किसान का शव घटनास्थल से 6 किलोमीटर दूर मुरवल के एक नाले में मिला। 

यह भी पढ़ें-इस युवक ने सात साल बाद, अपने भाई की मौत का बदला लिया

बिसंडा थाना क्षेत्र के पवई गांव निवासी बृजभूषण (50) अपने मवेशियों को चराने गुरुवार को दोपहर पारा बिहारी गांव के पास बने तिगोड़िया नाला के पास गया था। नाले में बने चेकडैम में उसकी भैंस चली गई। भैंस को पानी से निकालने के लिए वह भी चेकडैम में उतर गया। पानी के तेज बहाव में वह बह गया। बृजभूषण के हादसे की खबर सुनकर उसका चचेरा भाई पंचम लाल (40) सदमे में बेहोश हो गया था। परिजनों ने उसे पीएचसी बिसंडा में भर्ती कराया गया। उधर, भूरागढ़ चौकी क्षेत्र से गोताखोर बुलाए गए। गोताखोरों ने चेकडैम में जाल डाल कर शव की खोजबीन की। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी किसान का पानी में कुछ पता नहीं चल सका है। इधर शनिवार को शव घटनास्थल से 6 किलोमीटर दूर मुरवल के एक नाले में मिला है। 

यह भी पढ़ें-दिल्ली में रहने को जगह नहीं मिली, तो बांदा की इस किशोरी का गला घोंट दिया

इस बारे में सीओ बबेरू राकेश कुमार सिंह ने बताया कि चेकडैम में तेज बहाव के कारण पवई गांव का बृजभूषण पानी में बह गया था। जिनकी पिछले दो दिनों से तलाश की जा रही थी। गोताखोरों ने भी चेकडैम में किसान की खोजबीन की लेकिन शनिवार को उसका शव मुरवल गांव के पास नाले से बरामद किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें-Vserv ने भव्य कार्यक्रम के साथ अपना 7वां स्थापना दिवस यादगार बनाया

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0