विरक्त मंडल के संतो ने बैठक कर मप्र सीएम को भेजा ज्ञापन

धर्मनगरी के मठ-मंदिरों के साधू संतो ने आरोप लगाया कि कुछ माह से प्रशासन अतिक्रमण के नाम पर नाजायज दख....

विरक्त मंडल के संतो ने बैठक कर मप्र सीएम को भेजा ज्ञापन

मप्र प्रशासन के खिलाफ आरपार की लड़ाई का ऐलान

धर्मनगरी चित्रकूट के मठ-मंदिरों के साधू संतो ने आरोप लगाया कि कुछ माह से प्रशासन अतिक्रमण के नाम पर नाजायज दखल दे रहा है। जिसके विरोध में आरपार की लड़ाई होगी। मंगलवार को बैठक कर सभी ने अभियान चला रहे प्रशासन के विरुद्ध अब मोर्चा खोलने का एलान किया है।

यह भी पढ़ें-बांदा का कौन है तीसरा शख्स, जिसका मन की बात में पीएम ने किया उल्लेख

27 जून को आंदोलन करने की चेतावनी दी है।ब्रम्हचारी सनकादिक महाराज की अध्यक्षता में हुई चित्रकूट विरक्त संत मंडल की बैठक में मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम पत्र भेजा गया।

संतों की बैठक में अन्य प्रस्ताव पारित किए गए। जिसमें तीर्थ क्षेत्र को कार पार्किंग मुक्त करने, परिक्रमा पथ को अतिक्रमण रहित करने, प्रमोदवन को अवैध कब्जादारों से छुड़ाने, मंदाकिनी के घाटों पर सार्वजनिक शौचालय बनाने, तीर्थ यात्रियों के रैन बसेरा बनवाने, विकास कार्यों में जन निगरानी समिति बनाने अन्य बिंदुओं पर संतों ने एक राय बनाई। मांग पर अमल न किए जाने पर साधु-संतों ने 27 जून को बैठक कर आंदोलन की रूपरेखा बनाने की चेतावनी दी गई।

यह भी पढ़ें-इस 5 वर्षीय बच्चे ने खोला बाबा की हत्या का राज,हत्यारे का नाम सुन सब रह गए दंग

बैठक में संत मदन गोपाल दास, महंत रामहृदय दास, दिव्यजीवन दास, सीतारमण दास, बलराम दास, रामप्यारे दास, गोविंद दास, सीताशरण महाराज, रामलखन दास, परमेश्वर दास, सत्यप्रकाश दास, सिया वल्लभ शरण, सच्चिदानंद शरण, जगतराम दास, माधवदास आदि संत मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0