पीडब्लूडी जेईई के घर में संदिग्ध अवस्था में लगी आग, सरकारी फाइलें जली, उठे तमाम सवाल

बाँदा शहर के स्वराज कॉलोनी के गली नंबर एक में रहने वाले पीडब्लूडी जेईई सुरेंद्र कुमार के आवास पर संदिग्ध अवस्था में..

पीडब्लूडी जेईई के घर में संदिग्ध अवस्था में लगी आग, सरकारी फाइलें जली, उठे तमाम सवाल
फाइल फोटो

बाँदा शहर के स्वराज कॉलोनी के गली नंबर एक में रहने वाले पीडब्लूडी जेईई सुरेंद्र कुमार के आवास पर संदिग्ध अवस्था में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई ,लेकिन इस आग में केवल महत्वपूर्ण सरकारी फाइलें जली है।जिससे इस पर तमाम सवाल खड़े हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें - 9 किशोरों ने यमुना नदी पार करने की लगाई शर्त, तीन डूब गए, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

स्वराज कॉलोनी के गली नंबर 1 में रहने वाले सुरेंद्र कुमार पीडब्ल्यूडी खंड 2 में जेईई के पद पर कार्यरत हैं। उनका कहना है कि बुधवार को तड़के जब मेरी नींद खुली तो देखा ऑफिस वाले कमरे से धुआं उठ रहा था। कमरा खोल कर देखा तो ऑफिस की तमाम फाइलें और कागजात धू-धू कर जल रहे थे। मैंने पानी डालकर आग को काबू किया लेकिन तब तक सरकारी फाइलें और अन्य सामान जलकर खाक हो गया था। इस मामले की जानकारी मैंने विभाग के आला अधिकारियों को दी है। जिन्होंने इस पर कानूनी कार्रवाई करने की सलाह दी है। 

उन्होंने यह भी बताया कि यह आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। जिससे ऑफिस वाले कमरे में रखी माप पुस्तिका, लॉग बुक, सड़क निर्माण स्टीमेट बुक, सर्कुलर किताबें व विभागीय पत्रावली की फाइलें डायरी व अन्य सामान जलकर नष्ट हो गया है। इस अग्निकांड पर लोग तरह-तरह के अटकलें लगा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि महत्वपूर्ण सरकारी फाइलें विभाग के कार्यालय के बजाय घर में क्यों रखी थी। महत्वपूर्ण सरकारी फाइलें जलाने के पीछे क्या कोई साजिश है।आखिर अग्निकांड में केवल सरकारी फाइलें ही क्यों जली है। इस मामले में विभाग को सभी बिंदुओं को ध्यान रखते हुए जांच करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें - आधुनिक उपकरणों से सुसज्जित नटराज फिटनेस जिम का शुभारंभ

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस 16 मई से एलएचबी रैक से चलेगी, बढेगी स्पीड, जाने क्या है एलएचबी रैक

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2