नगर पालिका परिषद बांदा में वरिष्ठ सभासद वीरेन्द्र सक्सेना को नेता सदन चुना गया, भव्य सम्मान समारोह आयोजित

शुक्रवार को नगर पालिका परिषद बांदा के सभागार में नगर के निर्वाचित सभासदों द्वारा वरिष्ठ सभासद और भारतीय जनता पार्टी...

नगर पालिका परिषद बांदा में वरिष्ठ सभासद वीरेन्द्र सक्सेना को नेता सदन चुना गया, भव्य सम्मान समारोह आयोजित

बाँदा। शुक्रवार को नगर पालिका परिषद बांदा के सभागार में नगर के निर्वाचित सभासदों द्वारा वरिष्ठ सभासद और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरेन्द्र सक्सेना को नेता सदन चुनने के उपलक्ष्य में एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में उनके साथी सभासदों द्वारा उन्हें भव्य रूप से फूलमाला, अंगवस्त्र, और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़े : हजारों करोड़ की जमीन मामले में जेएमडी न्यूज के मालिक के घर पुलिस ने दी दबिश, फरार

वरिष्ठ सभासद घनश्याम सिंह राजपूत ने इस अवसर पर बताया कि यह पहली बार है जब नगर पालिका परिषद बांदा में किसी वरिष्ठ सभासद को नेता सदन के रूप में चुनकर सम्मानित किया गया है। सभासद कैलाश अनुरागी ने कहा कि वीरेन्द्र सक्सेना के नेतृत्व में उन्हें एक अनुभवी अभिभावक के रूप में मार्गदर्शन मिलेगा, जो नगर के विकास के लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित होगा।

वरिष्ठ सभासद रामप्रसाद सोनी ने कहा कि निर्वाचित सभासद नगर के विकास के लिए संकल्पबद्ध हैं, और अपनी आवाज को और भी बुलंद करने के लिए उन्होंने नेता सदन के रूप में वीरेन्द्र सक्सेना का चयन किया है। इससे नगर के विकास में अग्रणी भूमिका निभाने का संकल्प किया गया है।

यह भी पढ़े : हमीरपुर में 77 सालों से स्टेट हाइवे की नहीं बदली सूरत

इस कार्यक्रम का कुशल संचालन अमित कुमार साहू द्वारा किया गया। इस अवसर पर कृष्णचन्द्र प्रजापति (टिंकू), रामप्रताप राजपूत, अजय अवस्थी, रामबिहारी साहू, राममिलन वर्मा, अमित प्रजापति, विनय प्रजापति, अविनाश निषाद, लखन कुशवाहा, फूलचन्द्र, और ज्ञानप्रताप समेत दर्जनों सभासदों ने अपनी गरिमामयी उपस्थिति दर्ज कराई।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0