‘इसी सांप ने मां को काटा है’ कहते हुए युवक ने अस्पताल में निकाला सांप, मचा हडकम्प

 महोबा में एक अजब गजब मामला सामने आया है । खेत में काम कर रही महिला किसान को सांप ने काट लिया तो उसका...

‘इसी सांप ने मां को काटा है’ कहते हुए युवक ने अस्पताल में निकाला सांप, मचा हडकम्प

 महोबा में एक अजब गजब मामला सामने आया है । खेत में काम कर रही महिला किसान को सांप ने काट लिया तो उसका पुत्र सांप को पॉलिथीन में डालकर महिला को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंच गया। जहाँ सभी लोग हैरत में पड़ गए तो वहीं अस्पताल में तैनात डॉक्टर द्वारा महिला को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है ।

यह भी पढ़ें ललितपुरः कोयला से भरी मालगाड़ी कपलिंग टूटने से दो भागों में बंटी


यह अजब गजब मामला जनपद के श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सिजहरी गांव का है। जहाँ रहने वाले संजीव कुमार की 32 वर्ष की पत्नी रमा को सांप ने खेत में काम करने के दौरान डस लिया । बताया जाता है कि रमा अपने खेत में मटर की फसल को उठाकर रख रही थी। इसी दौरान वहां बैठे सांप ने उसे काट लिया। जिसके बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी, वहीं चीख पुकार पर महिला खेत में ही अचेत हो गई।

महिला किसान की चीख सुन आस पास के ग्रामीण और उसके परिजन इकठ्ठा हो गए। वहीँ मौके पर पहुंचे महिला के पुत्र निखिल ने पास में ही सांप को जाते देखा तो उसे पकड़कर पॉलीथिन में रख लिया। पॉलीथिन में सांप को लेकर महिला का पुत्र इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचा है। जहाँ उसने अपनी मां को इलाज के लिए इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराकर डॉक्टर को सांप दिखाते हुए इलाज करने के लिए कहा है। पॉलीथिन में सांप को देख मौजूद लोग भी हैरत में पड़ गए। महिला का पुत्र बताता है कि उसकी मां को खेत में काम करते समय सांप ने काट किया था। उसकी मां का सही इलाज हो इसलिए सांप की पहचान के लिए वो सांप लेकर आया है। 

यह भी पढ़ेंगुलाबी गैंग कमांडर का डंडा और यूनिफॉर्म, ब्रिटिश संग्रहालय में रखे जाएंगे

इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर जीतेन्द्र कुमार बताया कि महिला को उसके परिजन इलाज के लिए अस्पताल लेकर आये थे जिसे सांप ने काटा है। उसके परिजन महिला को डसने वाले सांप को भी साथ लाये थे। अब महिला खतरे से बाहर है और उसका इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंपुल की रेलिंग से लटक कर बुजुर्ग ने इस वजह से कर ली आत्महत्या

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1