पेट्रोल की बढ़ती कीमत के विरोध में अर्धनग्न अवस्था में सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश सहित देश के विभिन्न हिस्सों में पेट्रोल, डीजल, एलपीजी के लगातार बढ़ रहे मूल्य के विरोध में शनिवार को..

पेट्रोल की बढ़ती कीमत के विरोध में अर्धनग्न अवस्था में सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
सपा कार्यकर्ताओं (sp workers)

उत्तर प्रदेश सहित देश के विभिन्न हिस्सों में पेट्रोल, डीजल, एलपीजी के लगातार बढ़ रहे मूल्य के विरोध में शनिवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्न अवस्था में बेनियाबाग तिराहे से लहुराबीर चौराहे तक मौन पदयात्रा निकाली। प्रदर्शन के दौरान उन्होंने अपने हाथ और मुंह को भी बांधे रखा।

पदयात्रा में शामिल सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस प्रकार से मोदी एवं योगी सरकार युवाओं के प्रति उदासीन और ढुलमुल रवैया अपना रही है, उससे प्रदेश के युवाओं के साथ-साथ राज्य का भविष्य भी गर्त में जा रहा है। प्रदेश में न कोई सरकारी नौकरी के पद हैं, न रोजगार गारंटी की स्कीम है।

यह भी पढ़ें - प्रियंका गाँधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में शामिल होने के लिए धन्यवाद

सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार को हिन्दू-मुस्लिम, मन्दिर-मस्जिद, चाय-गाय से ऊपर उठकर जनहित के मुद्दों पर काम करना चाहिए, न कि समाज के प्रति उदासीन रहना चाहिए।

पूर्व पार्षद रविकान्त विश्वकर्मा ने बताया कि आज जिस प्रकार से महंगाई बढ़ी है, उससे समाज के हर वर्ग में हताशा और निराशा व्याप्त है। घर की रसोई से लेकर हर प्रकार की दैनिक उपयोग की वस्तुएं महंगी होने के साथ मध्यमवर्गीय व्यक्ति की पहुंच से दूर होती जा रही है। लोगों का जीवन स्तर गिरता जा रहा है और कमाई का साधन कम हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें - योगी सरकार ने लखनऊ, दिल्ली, कोलकाता और मुंबई के 'राज्य अतिथिगृहों' के बदले नाम

यह भी पढ़ें - आर्यन खान केस पर रवीना टंडन का ट्वीट,लिखा -शर्मनाक राजनीति

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1