जनप्रतिनिधियों के साथ एसपी ने गोष्ठी कर पूछी जनता की समस्याएं

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने जनपद के जनप्रतिनिधियों के साथ गोष्ठी की। गोष्ठी में पुलिस अधीक्षक ने जनप्रतिनिधियों...

जनप्रतिनिधियों के साथ एसपी ने गोष्ठी कर पूछी जनता की समस्याएं

चित्रकूट। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने जनपद के जनप्रतिनिधियों के साथ गोष्ठी की। गोष्ठी में पुलिस अधीक्षक ने जनप्रतिनिधियों से जनपद में नागरिकों को होने वाली समस्याओं के सम्बन्ध में पूछा। साथ ही बेहतर कानून व्यवस्था के लिए सुझाव लिये।

गोष्ठी में जनप्रतिनिधियों द्वारा रामघाट क्षेत्र में चारों धाम यात्रा के नाम पर श्रद्धालुओं से वाजिब किराए के स्थान पर भारी भरकम वसूली पर ध्यान आकृष्ट किया गया। साथ ही ऐसा करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग की। इसके साथ ही राणन तालाब एवं रानीपुर भट्ट तालाब के अमृत सरोवर घोषित हो जाने के कारण आगामी दुर्गा पूजा के दौरान दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन को लेकर आने वाली समस्या की ओर ध्यान आकृष्ट किया। साथ ही प्रयागराज रोड स्थित खोही तालाब, बेडी पुलिया स्थित दुर्गादास तालाब और हनुमान मंदिर के समीप स्थित लोढवारा तालाब और बनकट तालाब का नाम प्रतिमा विर्सजन को सुझाया गया। पुलिस अधीक्षक ने इन दोनों बिन्दुओं पर अपेक्षित कार्यवाही के लिए आश्वस्त किया।

इस मौके पर मानिकपुर विधायक अविनाश चन्द्र द्विवेदी, जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव, नगर पालिका अध्यक्ष नरेन्द्र गुप्ता, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष पंकज अग्रवाल, एमएलसी बाबूलाल तिवारी के प्रतिनिधि विवेक श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0