एसडीआरएफ की टीम ने यमुना नदी में गिरे ट्रक को बाहर निकाला

जनपद बाँदा के जसपुरा थाना क्षेत्र में बारा गलौली पांटून पुल से शुक्रवार की रात यमुना नदी में गिरे धान से लदे ट्रक को आखिरकार कड़ी मेहनत..

एसडीआरएफ की टीम ने यमुना नदी में गिरे ट्रक को बाहर निकाला

जनपद बाँदा के जसपुरा थाना क्षेत्र में बारा गलौली पांटून पुल से शुक्रवार की रात यमुना नदी में गिरे धान से लदे ट्रक को आखिरकार कड़ी मेहनत के बाद लखनऊ से आई एसडीआरएफ की टीम ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से बाहर निकाल लिया। पुलिस का कहना है कि ट्रक के केबिन में कोई तीसरा शव नहीं मिला है। इस घटना में ट्रक चालक और खलासी की मौत हो गई थी जिनकी लाशें पहले निकाली जा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें - केन किनारे संकल्प यज्ञ में सामाजिक एकता, समरसता व भाईचारा का अनूठा संगम दिखा

शनिवार को ही लखनऊ से एसडीआरएफ की टीम भी आ गई थी। दूसरे दिन रविवार को एसडीआरएफ की टीम ने पुल को खुलवाकर नदी में कूदे जिससे ट्रक नम्बर का पता किया। जिससे ट्रक के मालिक का पता चला। जो मनोज गर्ग के नाम पर था। उससे बात करने पर पता चला कि ट्रक में चालक और खालसी थे। जो कि जनपद के अतर्रा से धान भरकर गाजियाबाद जा रहे थे। तीसरे दिन सोमवार को एसडीआरएफ की टीम ने मृत चालक को भी ट्रक से निकाला जिसका नाम शकील पुत्र शमीम था। मंगलवार को एसडीआरएफ की टीम ने क्रेन व जेसीबी की मदद से नदी में डूबे हुए ट्रक को निकाल लिया।

बताते चलें कि अतर्रा मंडी से धान की सैंकड़ों बोरियां लादकर हरियाणा के नंबर वाला ट्रक गाजियाबाद जा रहा था। शुक्रवार की रात पीपा पुल से ट्रक यमुना नदी में गिर गया था। सूचना मिलने पर बांदा और फतेहपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया था। फिर कड़ी मशक्कत के बाद फर्रुखाबाद के लाल दरवाजा निवासी साजिद और चालक कन्नौज के गुरसहायगंज पठान टोला निवासी शकील का शव नदी से बाहर निकाला गया था।

यह भी पढ़ें - रेस्क्यू ऑपरेशन में तीन दिन बाद मिला चालक का शव, मृतकों की संख्या दो हुई

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड की इन अधूरी पड़ी रेल परियोजनाओं को मिलेगी रफ्तार

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2