रेस्क्यू ऑपरेशन में तीन दिन बाद मिला चालक का शव, मृतकों की संख्या दो हुई

जनपद बांदा के जसपुरा थाना क्षेत्र के बारा घाट में यमुना नदी के ऊपर बने पीपे के पुल से शुक्रवार की रात्रि धान की बोरियों से लदा एक ट्रक नदी..

रेस्क्यू ऑपरेशन में तीन दिन बाद मिला चालक का शव, मृतकों की संख्या दो हुई

जनपद बांदा के जसपुरा थाना क्षेत्र के बारा घाट में यमुना नदी के ऊपर बने पीपे के पुल से शुक्रवार की रात्रि धान की बोरियों से लदा एक ट्रक नदी में गिर गया था। जिसमें ट्रक के क्लीनर की मौत हो गई थी और उसका दूसरे दिन शव भी बरामद हो गया था। लेकिन ट्रक का चालक और ट्रक पुलिस ढूंढ़ने में नाकाम रही। इसके लिए एसडीआरएफ की टीम ने लखनऊ से आकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। इस ऑपरेशन के दौरान चालक का शव बरामद हो गया।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड की इन अधूरी पड़ी रेल परियोजनाओं को मिलेगी रफ्तार

बताते चलें कि बांदा-फतेहपुर को जोड़ने वाले यमुना नदी के पान्टून पुल में सात टन से ज्यादा लोडेड वाहनों को निकालना वर्जित है। इसके बाद भी ठेकेदार की मिलीभगत से इससे अधिक लोडेड वाहनों को निकाला जा रहा था। इसी वजह से शुक्रवार को रात्रि में बांदा से फतेहपुर जाते समय धान से लगी बोरियों से लदा ट्रक नदी में समा गया था। ट्रक को नदी से बाहर निकालने में प्रशासन ने हाथ खड़े कर लिए थे और इसके लिए लखनऊ से एसटीआरएफ की टीम बुलाई गई थी। टीम ने कई घण्टे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद ट्रक के चालक शकील पुत्र शमीम के शव को खोज निकाला।

तीस वर्षीय मृतक चालक पठान टोला गुरसहांय गंज कन्नौज का निवासी है। मृतक के भाई अकील ने शिनाख्त की है। निकाले गए शव को थानाध्यक्ष जसपुरा राजेश कुमार वर्मा ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बीच खबर है कि एसटीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी यमुना नदी में गिरे ट्रक को बाहर निकालने में नाकाम रही है। इस दुर्घटना में चालक और क्लीनर दोनों की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें - बाँदा में महाशिवरात्रि पर बामदेवेश्वर व नीलकंठेश्वर मंदिर में उमड़ा जनसैलाब

यह भी पढ़ें - भारतीय किसान यूनियन ने यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्र छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार की कही ये बात

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2