बांदा में रोडवेज बस और आटो में भिड़न्त, छह की मौत

जनपद के देहात कोतवाली अन्तर्गत पेट्रोल पम्प के पास रोडवेज बस व आटो में जोरदार भिड़न्त हो जाने से आधा दर्जन व्यक्तियों की मौत हो गई...

बांदा में रोडवेज बस और आटो में भिड़न्त, छह की मौत
बांदा : बस और आटो में भिड़न्त

जनपद के देहात कोतवाली अन्तर्गत पेट्रोल पम्प के पास रोडवेज बस व आटो में जोरदार भिड़न्त हो जाने से आधा दर्जन व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : आरटीओ कार्यालय समेत जिले भर के सरकारी कार्यालयों में छापा

घटना गुरूवार को देर शाम हुई। इसी थाना क्षेत्र के जमालपुर में भारत पेट्रोल पम्प के सामने तेज रफ्तार रोडवेज बस ने आटो को जबरदस्त टक्कर मार दी। टैम्पो में सवार सभी लोग पपरेन्दा जा रहे थे। दुर्घटना के बाद बसचालक को पकड़ने के लिए गांव के युवकों ने खदेड़ा तो उसने बाइक सवार को भी कुचलने की कोशिश की।

road accident in banda | banda latest news

इस जबरदस्त भीषण दुर्घटना में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों एक बालक भी शामिल है। सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पाकर जिलाधिकारी आनन्द कुमार सिंह अस्पताल पहुंचे और घायलों के बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : ट्रक और बोलेरो में भीषण टक्कर, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

क्षेत्राधिकारी नगर आलोक मिश्रा और देहात कोतवाली प्रभारी ने आधा दर्जन लोगों की मौत होने की पुष्टि की है। इस बीच सिविल लाइन पुलिस ने बसचालक को पकड़ लिया है। इधर इस सड़क दुर्घटना में आधा दर्जन लोगों की मौत हो जाने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख प्रकट किया है और वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हरसम्भव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

जहां रोडवेज की बस यूपी 90 टी 3626 कानपुर से बांदा आ रही थी। तभी पेट्रोल पंप के पास दो बाइक सवारों को बचाने के प्रयास में बस अनियंत्रित होकर सवारियों से भरे हुए टेंपो से टकरा गई। टैम्पो में करीब 10 लोग सवार थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो बुरी तरह पिचक गई।

टेंपो को काटकर घायलों को निकाला गया बाहर

मौके पर पहुंचे प्रशासन व पुलिस ने कटर मशीन द्वारा टेंपो काटकर घायल व मृतकों को बाहर निकाला। आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से 2 लोगों को कानपुर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें - बांदा के ओवर ब्रिज में नैनो कार बनी आग का गोला

एक का इलाज बांदा में चल रहा है और 6 की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं घटना के बाद ड्राइवर बस लेकर सीधे रोडवेज बस अड्डा पहुंचा। हादसे के बाद जहां ड्राइवर अजय बाबू तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड वासियों को राहत, इन तीन ट्रेनोें की अवधि बढ़ाई, जल्दी देखिये

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
7
wow
0