हमीरपुर : ट्रक और बोलेरो में भीषण टक्कर, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

हमीरपुर शहर के यमुना पुल के पास नेशनल हाइवे पर गुरुवार को सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो में टक्कर मार दी जिससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गये..

हमीरपुर : ट्रक और बोलेरो में भीषण टक्कर, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत
हमीरपुर : ट्रक और बोलेरो में भीषण टक्कर

  • मरीज और परिजनों को लेकर कानपुर जा रही थी बोलरो गाड़ी, दो अन्य युवक भी घायल
बोलेरो में सवार तीन लोगों की मौत हो गयी वहीं दो अन्य लोग घायल हो गये। घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस की मदद से घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के बदौरा गांव निवासी शिवपूजन (30) पुत्र संतू बोलेरो गाड़ी बुकिंग पर चलाता है। ये बुधवार को बोलेरो गाड़ी बुकिंग पर दिल्ली ले गया था। वहां से सवारी छोडऩे के बाद देर रात हमीरपुर आया। ये सुमेरपुर थाना क्षेत्र के भौनिया गांव में अपनी बहन प्रेमा के घर आया और रात में सो गया। कुछ ही घंटे में इसे ये कहकर जगा दिया गया कि पड़ोस में जगत सिंह (50) पुत्र राम सिंह की तबियत खराब हो गयी है। इसे दिखाने अस्पताल चलना है। शिवपूजन ने मरीज जगत सिंह को बोलेरो में बैठाकर सदर अस्पताल के लिये चल पड़ा।
बोलेरो में जगत सिंह के पुत्र संजय (18) व अजय (25) तथा पड़ोसी युवक दीपक (25) भी सवार हो गये। आज तड़के बीमार जगत सिंह को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्लेटलेट्स कम होने पर शिवपूजन को कानपुर के लिये रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि शिवपूजन और परिजनों को लेकर जैसे ही बोलेरो यमुना पुल के पास ट्रैक्टर एजेंसी के पास पहुंची तो हाइवे में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गये। मौके पर शिवपूजन और जगत सिंह की मौत हो गयी वहीं संजय, अजय और दीपक घायल हो गये। चीख पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे।
सूचना पाते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। किसी तरह बोलेरो में फंसे घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां संजय और अजय को डाक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। रास्ते में घायल संजय की भी मौत हो गयी है।
दुघर्टना के बाद ट्रक चालक और क्लीनर मौके से भाग गया। सदर कोतवाल विक्रमाजीत सिंह ने बताया कि इस दुघर्टना में दो लोगों की मौके पर मौत हुयी है जबकि तीसरे की कानपुर ले जाते समय रास्ते में मृत्यु हुयी है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया जा रहा है। दुघर्टना में तीन लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।
हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0