अस्पताल से लापता घायल के परिजनों ने एसपी आवास के सामने लगाया जाम

सड़क दुर्घटना में घायल हुए एक युवक को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के दौरान ही वह अस्पताल से कहीं लापता हो..

अस्पताल से लापता घायल के परिजनों ने एसपी आवास के सामने लगाया जाम
अस्पताल से लापता घायल..

सड़क दुर्घटना में घायल हुए एक युवक को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के दौरान ही वह अस्पताल से कहीं लापता हो गया। घायल को पता न लगाने पर परिजनों ने आज पुलिस अधीक्षक आवास के ठीक सामने सड़क पर जाम लगा दिया और कुछ ही देर बाद लापता मरीज भी मिल गया।

जनपद के देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम लामा निवासी दीपक वर्मा (30) 28 जुलाई को सड़क हादसे में घायल हो गया था।जिसे 108 नंबर एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया था और इसका इलाज भी शुरू हो गया था लेकिन इलाज के दौरान अचानक वह लापता हो गया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : विद्यावती निगम मेमोरियल पब्लिक स्कूल में मेधावियों ने लहराया परचम

इस बीच दुर्घटना की सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे लेकिन अस्पताल में घायल दीपक वर्मा के न मिलने पर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया लेकिन अस्पताल के कर्मचारियों ने भी किसी तरह की कोई जानकारी नहीं थी।जिससे परिवार के लोग दो दिन से परेशान थे।

पुलिस भी इस मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रही थी। जिससे नाराज होकर परिवार के लोगों ने आज जिला अस्पताल के समीप पुलिस अधीक्षक आवास के सामने सड़क पर जाम लगा दिया। जिससे घंटों वाहनों का आवागमन अवरुद्ध रहा। 

जाम लगने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और कुछ ही देर में घायल को अस्पताल के समीप ही अचेतवस्था में ढूंढ निकाला और उसके बाद उसका इलाज पुनः शुरू हुआ। इससे परिजनों ने जाम हटा लिया। घायल दो दिन तक कहां रहा इस बारे में अभी किसी तरह की जानकारी नहीं मिल सकी है।

यह भी पढ़ें - कायस्थ समाज को एकजुट कर, युवा नई दिशा दें : विनय श्रीवास्तव

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1