रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से खुश हैं सभी फैंस, बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी

बॉलीवुड के मोस्ट वॉन्टेंड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। अभी तक यही माना जा रहा है..

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से खुश हैं सभी फैंस, बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt)

बॉलीवुड के मोस्ट वॉन्टेंड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। अभी तक यही माना जा रहा है दोनों लव बर्डस 14 या 17 अप्रैल को सात फेरे ले सकते हैं। अब तक कई सेलिब्रिटीज तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों को कंफर्म कर चुके हैं लेकिन अब आलिया के भाई राहुल भट्ट और अंकल रॉबिन भट्ट के साथ -साथ इस कपल की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की टीम ने भी शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है।

यह भी पढ़ें - नए पोस्टर के साथ जारी हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक की रिलीज डेट

आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने बताया है कि शादी हो रही है ये तय है, लेकिन 13 या 14 अप्रैल को नहीं हो रही है। राहुल ने कहा था कि मीडिया में शादी की तारीख लीक होने के कारण इसमें बदलाव किया गया है और जल्द ही शादी की तारीख का ऐलान कर दिया जाएगा। राहुल भट्ट ने यह भी बताया है कि शादी में कुल 28 मेहमान ही शामिल होंगे, जिनमें ज्यादातर घरवाले और खास दोस्त होंगे।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt)

बताया गया है कि शादी आरके स्टूडियो में होगी। वहीं,आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट का भी कहना है कि सब कुछ प्लान के मुताबिक हो रहा है और शादी की तारीख में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। उन्होंने कहा, 'जहां तक मुझे जानकारी है दोनों की शादी शेड्यूल के मुताबिक 14 अप्रैल को ही हो रही है।' उधर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जो इस कपल की शादी की ओर इशारा कर रहा है।

यह भी पढ़ें - रंगून की शूटिंग में क्या हुआ था, कंगना ने खोला राज.. शाहिद ने सोने नहीं दिया पूरी रात

अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं। वीडियो की शुरुआत ब्रह्मास्त्र फिल्म के गाने केसरिया से होती है। साथ ही फिल्म के कुछ क्लिप्स दिखाए गए हैं। इस वीडियो के अंत में यह देखा जा सकता है कि ब्रह्मास्त्र की टीम आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनके जीवन की नई शुरुआत के लिए बधाई दे रही है। यह वीडियो साझा करने के साथ अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt)

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी रणबीर-आलिया की शादी की डेट को लेकर कई बार खबरें सामने आ चुकी हैं लेकिन हर बार उनके फैंस सिर्फ इंतजार ही करते रह जाते हैं। फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाले इस लव बर्ड्स के प्यार की शुरुआत फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई थी और फिल्म रिलीज होने से पहले ही दोनों की शादी खबरें सामने आने लगी थीं।

यह भी पढ़ें - खजुराहो से पन्ना के बीच रेल लाइन निर्माण को इस वजह से नहीं मिल पा रही रफतार

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1