पुरुषोत्तम शर्मा के की बेटी ने सीएम को पत्र लिख किया पिता का बचाव, मां को बताया मानसिक बीमार

पत्नी के साथ मारपीट करने के बाद सुर्खियों में आए आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा के मामले में नया मोड़ आ गया है...

पुरुषोत्तम शर्मा के की बेटी ने सीएम को पत्र लिख किया पिता का बचाव, मां को बताया मानसिक बीमार

भोपाल, (हि.स.)

पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी देवांशी गौतम अपने पिता के बचाव में सामने आई है और उसने अपनी मां को मानसिक बीमार बताया है। इस संबंध में पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी ने सीएम शिवराज को पत्र भी लिखा है।

यह भी पढ़ें : उप्र उपचुनाव : अक्टूबर के प्रथम सप्ताह में प्रत्याशी घोषित करेगी समाजवादी पार्टी

पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी देवांशी गौतम ने मंगलवार को पिता के बचाव में सीएम को पत्र लिखा है। पत्र में उसने कहा कि मेरी मां की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उनके पिता को काफी मानसिक तनाव झेलना पड़ रहा है। मेरे पिता पर लगाए गए आरोप सही नहीं है। पापा की मदद करें। पत्र को डीजीपी और गृहमंत्री को भी भेजा गया है। हालांकि पत्र को लेकर एडीजी जैन का कहना है कि इस पत्र का मामले से कोई लेना-देना नहीं है। अगर उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है तो भी किसी को उनसे मारपीट का अधिकार नहीं मिल जाता है। हम लगातार शर्मा की पत्नी के संपर्क में हैं। पुलिस विभाग पूरी तरह उनके साथ है।

यह भी पढ़ें : हाथरस में हैवानियत की शिकार लड़की हार गई जिंदगी की जंग

गौरतलब है कि आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा का अपनी पत्नी के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके अलावा एक अन्य वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें पुरुषोत्तम शर्मा को उनकी पत्नी ने एक महिला घर पर रंगे हाथों पकड़ा था। वीडियो वायरल होने के बाद आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा को अतिरिक्त महानिदेश के पद से कार्यमुक्त कर दिया है।

यह भी पढ़ें : बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में दो बच्चों की डूबने से मौत 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0