छात्र को बालकनी से नीचे लटकाने वाले प्रधानाचार्य को भेजा जेल

अहरौरा नगर के डीह मोहाल स्थित सद्भावना शिक्षण संस्थान जूनियर हाईस्कूल में कक्षा दो के छात्र को बरामदे से बाहर लटकाने वाले..

छात्र को बालकनी से नीचे लटकाने वाले प्रधानाचार्य को भेजा जेल
छात्र को बालकनी से नीचे लटकाने वाले प्रधानाचार्य..

मीरजापुर,

  • कक्षा दो का छात्र स्कूल से बाहर चला गया था गोलगप्पा खाने

अहरौरा नगर के डीह मोहाल स्थित सद्भावना शिक्षण संस्थान जूनियर हाईस्कूल में कक्षा दो के छात्र को बरामदे से बाहर लटकाने वाले प्रधानाचार्य को जेल भेज दिया गया। इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार के निर्देश और छात्र के पिता की तहरीर पर पर रात में ही प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।

यह भी पढ़ें - यूपी - एमपी का मोस्ट वांटेड साढ़े 5 लाख का इनामी डकैत गौरी यादव मुठभेड़ में ढेर

  • इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल होने पर प्रशासन ने की कार्रवाई

नगर के बूढ़ा देई वार्ड निवासी रंजीत यादव का बेटा सोनू यादव (7) कुछ ही दूर स्थित सद्भावना शिक्षण संस्थान जूनियर हाईस्कूल में कक्षा दो का छात्र है। गुरुवार को दोपहर में छात्र सोनू यादव स्कूल परिसर के बाहर गोलगप्पा खाने के लिए चला गया था।

जब वह लौटा तो स्कूल प्रबंधक व प्रधानाचार्य मनोज विश्वकर्मा इतना नाराज हो गए कि उसे स्कूल की पहली मंजिल पर स्थित बालकनी से नीचे लटका दिया। इससे बच्चा रोने लगा और डर गया। जब बच्चा घर पहुंचा तो अपने पिता रंजीत यादव से घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें - प्रमोशन के झांसे पर माँ व नौकरी के नाम पर बेटी से दुष्कर्म

  • छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

रंजीत यादव ने बताया कि उनका बेटा गोलगप्पा खाने के लिए स्कूल से बाहर चला गया था। इसे लेकर सद्भावना शिक्षण संस्थान के प्रधानाचार्य नाराज हो गए और बेटे को बरामदे से बाहर लटका दिया था। इस घटना को लेकर बच्चा काफी सहमा हुआ है। कुछ ही देर बाद छात्र को बालकनी से लटकाने का फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया तो हड़कंप मच गया।

जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने इसका संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया। पिता रंजीत यादव की तहरीर पर स्कूल संचालक व प्रधानाचार्य मनोज विश्वकर्मा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित प्रधानाचार्य के लिए खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद गिरफ्तार करने के बाद शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें - प्रशांत नील ने रवीना टंडन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई 

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
3
wow
1