प्रमोशन के झांसे पर माँ व नौकरी के नाम पर बेटी से दुष्कर्म

जनपद के बहरियाबाद थाना क्षेत्र में झांसा देकर मां-बेटी के यौन शोषण का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है..

प्रमोशन के झांसे पर माँ व नौकरी के नाम पर बेटी से दुष्कर्म
फाइल फोटो

गाजीपुर,

जनपद के बहरियाबाद थाना क्षेत्र में झांसा देकर मां-बेटी के यौन शोषण का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस सिलसिले में पीड़ित मां ने फर्नीचर कारीगर श्यामजी जायसवाल तथा उसके दो अज्ञात साथियों के विरुद्ध बुधवार की रात एफआईआर दर्ज कराई। श्यामजी गाजीपुर शहर के स्टीमर घाट का रहने वाला बताया गया है।

यह भी पढ़ें - महिला का आरोप चोरों की तरह आये लोग बिना बताये देवर को उठा ले गए

पीड़िता के अनुसार महिला के पति का निधन हो चुका है और वह आशा कार्यकत्री है। उसकी पुत्री की उम्र करीब 16 साल है। पीड़ित महिला के अनुसार श्यामजी जायसवाल सादात बाजार में एक किराये पर कमरा लिया है। वहीं श्यामजी से उसकी मुलाकात हुई। उसने झांसा दिया कि वह उसका प्रमोशन करा देगा। महिला श्यामजी के झांसे में आ गई।

फिर उसने उसका यौन शोषण शुरू कर दिया। इधर श्यामजी की कुनिगाह उसकी बेटी पर पड़ गई। बेटी को नौकरी दिलाने का झांसा दिया और इसी बहाने बेटी को बीते 16 अक्टूबर को वाराणसी ले गया। जहां वह अपने दो साथियों संग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। घर लौट कर बेटी ने मां को आपबीती सुनाई। उसके बाद मां का माथा ठनका।

खबर है कि पुलिस ने श्यामजी जायसवाल को हिरासत में ले ली है। हालांकि सीओ सैदपुर बलिराम ने इस बात से इन्कार किया लेकिन यह जरूर कहा कि मुख्य आरोपित तथा उसके दो साथी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें - महिला सुरक्षा के दावों की खुली पोल, बुन्देलखण्ड में बढ़े नाबालिग लड़कियों के साथ लैंगिक अपराध

यह भी पढ़ें - प्रशांत नील ने रवीना टंडन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई 

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1