पुलिस द्वारा घर में घुसकर महिला के साथ रेप का प्रयास, सिपाही हिरासत में

जालौन जिले में महिला ने किराए के मकान पर रह रहे सिपाही पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। सिपाही पुलिस...

पुलिस द्वारा घर में घुसकर महिला के साथ रेप का प्रयास, सिपाही हिरासत में

जालौन जिले में महिला ने किराए के मकान पर रह रहे सिपाही पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। सिपाही पुलिस लाइन में तैनात है। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब उसने विरोध किया तो सिपाही ने उसे जान से मारने की धमकी तक दी।

यह भी पढ़ें - जिलाधिकारी बाँदा दीपा रंजन ने किए एक के बाद एक इन जगहों पर औचक निरीक्षण

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्र नगर की है। इसी मोहल्ले में महिला किराए के मकान में अपने दो साल के बच्चे के साथ रहती है। उसी मकान में किराए से जिला फर्रुखाबाद निवासी सिपाही अनुज कुमार राजपूत रहता था। जो उरई पुलिस लाइन में तैनात है। आरोपी सिपाही को अनुशासनहीनता के चलते कुछ दिन पहले पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर किया था।

यह भी पढ़ें - इस बजह से अब जेल में बंदियों से रविवार को मुलाकात नही होगी

पीड़ित महिला ने कोतवाली उरई में सिपाही अनुज के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी। जिस पर संज्ञान लेते हुए प्रभारी निरीक्षक ने कोबरा टीम भेजकर आरोपी सिपाही को हिरासत में ले लिया था। वहीं, महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि सिपाही शराब के नशे में धुत होकर अपने किराए के मकान में आया था।

यह भी पढ़ें - नगरीय निकाय चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार, नामांकन दाखिल करने से पहले जान लें निर्वाचन आयोग की ये शर्तें

जहां उसने महिला को अकेला देख उसके कमरे में घुस गया और उससे रेप करने का प्रयास किया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो सिपाही उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। इसकी सूचना महिला ने तुरंत पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें - लिफ्ट देने के बहाने युवती को जंगल ले गया युवक और किया दुष्कर्म

अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि एक महिला द्वारा लिखित शिकायत की गई है। जिसकी जांच की जा रही है। आरोपी सिपाही का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सिपाही को हिरासत में लिया गया है। महिला के अनुसार उसका पति कानपुर में नौकरी करता है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0