लिफ्ट देने के बहाने युवती को जंगल ले गया युवक और किया दुष्कर्म

एक युवक लिफ्ट देने के बहाने एक युवती को बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गया। वहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म...

लिफ्ट देने के बहाने युवती को जंगल ले गया युवक और किया दुष्कर्म

झांसी

एक युवक लिफ्ट देने के बहाने एक युवती को बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गया। वहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इस दरम्यान युवक ने धमकाकर युवती से पांच हजार रुपये व सोने की चेन लूट ली। लेकिन, घटना के दरम्यान उसने चुपके से उसकी फोटो अपने मोबाइल से खींच ली थी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - जिलाधिकारी बाँदा दीपा रंजन ने किए एक के बाद एक इन जगहों पर औचक निरीक्षण

बबीना थाने में की गई शिकायत में पीडित युवती ने बताया कि वह बुधवार को खरीदारी करने के लिए अपने गांव से बबीना जा रही थी। गांव से कुछ दूर उसे उसके दूर के रिश्ते के जीजा के पिता मिले। तभी बाइक पर सवार एक गांव निवासी युवक राजेंद्र वहां आ गया।

यह भी पढ़ें - इस बजह से अब जेल में बंदियों से रविवार को मुलाकात नही होगी

जीजा के पिता ने कहा कि ऑटो आने में देर लगेगी। राजेंद्र उसे बाइक से बाजार छोड़ देगा। वो भी बाजार की तरफ ही जा रहा है। युवती ने आनाकानी की तो जीजा के पिता ने कहा कि वह युवक को अच्छी तरह से जानते हैं। इस पर वह राजेंद्र की बाइक पर बैठ गई। राजेंद्र तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए उसे बाजार ले जाने की जगह जंगल की ओर ले गया। इससे युवती घबरा गई। उसने रास्ते में हाथ हिलाकर कुछ लोगों से मदद भी मांगी, परंतु कोई उसकी परेशानी समझ नहीं पाया।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड के कठिया गेहूं को योगी सरकार दिलाएगी राष्ट्रीय पहचान

जंगल में रेल की पटरी के किनारे राजेंद्र ने युवती से दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती को धमकाकर पांच हजार रुपये और गले में पड़ी सोने की चेन भी छीन ली। घटना के बाद युवती ने परिजनों को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंच गए। लेकिन, तब तक राजेंद्र फरार हो चुका था। बृहस्पतिवार को युवती व उसके परिजनों ने ग्राम प्रधान के साथ जाकर मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0